Breaking News

राजधानी में व्‍यापारी के घर डकैती से पहले दबोेचे गए 10 डकैत

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूपी एसटीएफ की टीम ने डकैती की बड़ा वारदात को नाकाम करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने यहां 10 हथियारबंद बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और बम बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से डकैतों ने शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम कर दिया था। ये बदमाश रोज किसी न किसी वारदात को अंजाम देते थे, लेकिन अब ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।
Lucknow, dakait, vyapri  Mujaffarnagar, newskbn, UP
आयकर की टीम व्यापारी से पूछताछ करने में जुटी
यूपी एसटीएफ के मुताबिक, यह बदमाश एक दवा व्यापारी के घर डकैती डालने वाले थे। बताया जा रहा है कि दवा व्यापारी जब डकैती होने से बच गया तो आयकर विभाग को इसकी खबर लग गई। जिसके बाद आयकर विभाग की टीम ने व्यापारी के घर छापा मारा है, जहां आयकर की टीम व्यापारी से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस ने 10 हथियारबंद बदमाशों को किया गिरफ्तार
इन बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि गोमती नगर इलाके के वरदानखंड के रहने वाले दिवाकर सिंह के घर बड़ी डकैती डालने डालने वाले थे। इसकी भनक लगते ही यूपी एसटीएफ सक्रिय हो गई और बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए गोमती नगर इलाके से 10 हथियारबंद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

-----
लिंक शेयर करें