Breaking News

संतकबीरनगर के मुसलमानों को जेहादी बम कहने वालों को गिरफ्तार करे प्रशासन – अब्‍दुल कलाम  

  • हर समाज के दुश्‍मन है ऐसे लोग, उनका होना चाहिए बहिष्‍कार
  • कौम को गलत कहने वालों को उनकी जमीन दिखा देंगे मुसलमान

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिले में मुस्लिम समाज की अगुवाई करने वाले तथा पूर्व विधायक अब्‍दुल कलाम ने कहा कि संतकबीरनगर के मुसलमानों को जेहादी बम की संज्ञा देने वालों को प्रशासन गिरफ्तार करे। ऐसे लोग समाज के दुश्‍मन हैं तथा उन्‍हें संरक्षण देने वालों को मुस्लिम समाज सबक सिखाएगा। इन लोगों को हम उनकी वास्‍तविक जमीन दिखा देंगे। अपने गुर्गो से इस तरह की टिप्‍पणी करवाकर माफियाओं ने अपना असली रंग दिखा दिया है। अगर उनके उपर कार्यवाही नहीं हुई तो यह प्रशासन को बहुत भारी पड़ेगा।

पत्रकार वार्ता करते हुए पूर्व विधायक अब्‍दुल कलाम, मुफती अफरोज तथा मोबीन खान

यह बातें पूर्व विधायक अब्‍दुल कलाम ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। उन्‍होने कहा कि इस तरह से एक समुदाय विशेष पर निशाना साधने वाले खुद अपने गिरेबान में झांककर देखें कि वे कितने सही हैं। उनके द्वारा किए गए कार्यों का जिले का हर बच्‍चा बच्‍चा जानता है। दूसरे प्रदेशों में भी उनकी हरकतों के बारे में लोग अच्‍छी तरह से जानते हैं। जेहादी बम कहकर यहां की गंगा जमुनी तहजीब को समाप्‍त करने का यह मंसूबा सफल नहीं होगा। ऐसे लोगों के खिलाफ मुस्लिम समुदाय पूरी तरह से खड़ा होगा। विकास सिंह, गोलू सिंह तथा उनके संरक्षणदाताओं पर कार्यवाही नहीं हुई तो प्रशासन की ईंट से ईट बजा दिया जाएगा। कौम को गलत कहने वालों को हम उनकी वास्‍तविक जमीन दिखा देंगे। इसलिए प्रशासन ऐसे लोगों के उपर तुरन्‍त कार्यवाही करे अन्‍यथा अंजाम भुगतना होगा।

अन्‍त में उन्‍होने जोर देते हुए कहा कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। मुस्लिम समाज ऐसे लोगों का पूरी तरह से सामाजिक बहिष्‍कार करेगा। हिन्‍दू मुस्लिम एकता की बात करने वालों के आड़े जो भी आएगा, वह पूरी तरह से कुचल दिया जाएगा। हम इसकी घोर निन्‍दा करते हैं। इस दौरान उनके साथ उपस्थित मुफ्ती अफरोज ने भी मामले की कड़ी निन्‍दा की और समाज के लोगों से ऐसे लोगों का समाजिक बहिष्‍कार करने की बात कही।

जेहादी बम कहे जाने पर हो चुका है मुकदमा

सेमरियांवा के ब्‍लाक प्रमुख मुमताज अहमद ने 7 अप्रैल को प्रभा देवी ग्रुप के संरक्षक विनय कुमार चतुर्वेदी, वैभव चतुर्वेदी तथा उनके सहयोगियों विकास सिंह और गोलू सिंह के खिलाफ कोतवाली खलीलाबाद में तहरीर दी थी कि उनके उपर फेसबुक में धार्मिक टिप्‍पणियां की जा रही हैं। साथ ही अभद्ता करके उनकी मानहानि की जा रही है। इस मामले में कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने भारतीय दण्‍ड विधान की धारा 500 तथा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

-----
लिंक शेयर करें