Breaking News

समाजवादी पार्टी की इस महिला नेता को क्‍या कहा भाजपा नेता ने…

नोएडा.

पंखुड़ी पाठक, समाजवादी नेता

सपा की प्रवक्‍ता और सीएम अखिलेश की युवा टीम की कोर मेंबर पंखुड़ी पाठक ने बीजेपी के प्रवक्‍ता प्रेम शुक्‍ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पंखुड़ी ने आरोप लगाया है कि प्रेम शुक्‍ला ने उनके खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग किया। यह उस वक्‍त किया गया जब पंखुड़ी और प्रेम शुक्‍ला नोएडा के एक न्‍यूज चैनल में चुनावी डिबेट के लिए पहुंचे थे। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को नोएडा के सेक्‍टर 58 थाने में केस दर्ज कर लिया है।

प्रेम शुक्‍ला ने कहा- पंखुड़ी जी ज्‍यादा फड़फड़ाइए नहीं-शर्मिंदा हो जाएंगी…
Pankhuri pathak, spa, bjp, newskbn, chunav, up

भाजपा नेता प्रेम शुक्‍ला

गौरतलब है कि डिबेट के दौरान प्रेम शुक्‍ला और पंखुड़ी पाठक के बीच बहस हो गई। इसी दौरान प्रेम शुक्‍ला ने कहा- ”पंखुड़ीजी, आप ज्यादा पंख मत फड़फड़ाइए। मैं आपके बारे में ऐसी बात बोलूंगा कि आप शर्मिंदा हो जाएंगी। मैं जानता हूं कि यादव परिवार में महिलाओं से कैसी राजनीति करवाई जाती है। मैं सबूत लेकर खड़ा हो जाऊंगा। साथ ही प्रेम शुक्‍ला ने डिबेट शो के दौरान पंखुड़ी के नाम का भी मजाक उड़ाया।

ये है पुलिस का कहना
इस संबंध में सीओ अरविंद यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सपा की महिला प्रवक्ता ने जो आरोप लगाएं हैं वह बेहद गंभीर हैं। आरोपों की गहनता से जांच की जा रही है। इसके लिए चैनल के दफ्तर में प्रोग्राम की टेप देखी जाएगी। अगर आरोप सही हुए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
Pankhuri pathak, spa, bjp, newskbn, chunav, up

पंखुड़ी पाठक के द्वारा दी गई तहरीर

Pankhuri pathak, spa, bjp, newskbn, chunav, up

मुख्‍य मन्‍त्री अखिलेश यादव के साथ पंखुड़ी पाठक

Pankhuri pathak, spa, bjp, newskbn, chunav, up

सांसद डिम्‍पल यादव के साथ पंखुड़ी पाठक

-----
लिंक शेयर करें