Breaking News

भारत की आप‍राधिक राजधानी बन गया है उत्‍तर प्रदेश : अमित शाह

लखनऊ: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक कारोबारी के बेटे की हत्या के बाद आज मेरठ में अपनी पद यात्रा रद्द की दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में उत्तर प्रदेश भारत की आपराधिक राजधानी बन गया है और वह इसे चुनावी मुद्दा बनायेंगे।
Amit shah,  raily, chunav, up, newskbn
लखनऊ में एक कारोबारी की हालिया हत्या का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि एेसी हत्याएं राज्य में आम घटना हो चुकी है और दावा किया कि वहां डर और आतंक का माहौल है। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘राज्य में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि आम आदमी को तो छोड़ दें पुलिस कर्मी भी सुरक्षित नहीं है। अखिलेश यादव सरकार में आम लोगों के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ी है । राज्य में डर और आतंक का माहौल है। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा कानून एवं व्यवस्था के मुद्दे के लिए उत्तरप्रदेश में सड़कों पर और संसद में भी लड़ेगी। भाजपा सरकार बनने के बाद कानून एवं व्यवस्था बहाल करना और अपराधियों को जेल भेजना हमारी प्राथमिकता में होगा।’’ आंकड़ों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के 24, हत्या के 13, अपहरण के 33, दंगे के 19 और चोरी के 136 मामले राज्य में रोजाना होते हैं जिससे प्रति दिन अपराध की 7650 घटनाएं होती है। इससे पहले दिन में पार्टी सांसदों ने लोकसभा में ‘अखिलेश का हाथ गुंडा गर्दी के साथ’ के नारे लगाकर मुद्दा उठाया । बाद में वे संसद के बाहर धरने पर बैठे।

-----
लिंक शेयर करें