Breaking News

ग्राहकों को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे युवा व्‍यापारी बन्‍धु

– दुकान पर खरीदारी करने वालों को देते हैं पम्‍पलेट

– मतदान करने के लिए लोगों को करते हैं प्रेरित

संतकबीरनगर।

‘‘आपने सामान तो खरीद लिया। यह रहा आपका बिल। साथ में यह पर्चा भी रख लीजिए। मतदान करने के लिए जरुर जाइयेगा। मतदान आपका अधिका‍र है। इसको मत भूल जाइयेगा।’’

Matdata jagrukta, khalilabad, santkabirnagar, Gorakhpur, chunav, up, newskbn

अपने ग्राहक को मतदाता जागरुकता की पर्ची देते हुए वैशाली छापडि़या

मतदाता जागरुकता के लिए अपने ग्राहकों से यह अनुरोध करते हैं जिला मुख्‍यालय के ये दो व्‍यापारी बंधु वैशाली छापडि़या और विवेक छापडि़या। जी हां ! जिला मुख्‍यालय पर गोलाबाजार में स्थित जगन्‍नाथ प्रसाद एण्‍ड संस के द्वारा संचलित कपड़ों की दुकान संकटमोचन पर पिछले 1 माह से मतदाता जागरुकता का यह काम चल रहा है। वे अपनी दुकान में आने वाले हर ग्राहक को इस तरह की जागरुकता के लिए मतदाता जागरुकता के पर्चे वितरित कर रहे हैं। अब तक वे 4 हजार से अधिक पम्‍पलेट वितरित कर चुके हैं। ग्राहकों के बिल के साथ ही यह पर्ची दी जाती है। ग्राहक भी उनके द्वारा दी गई पर्ची को एक मुस्‍कान के साथ लेता है। यह मुस्‍कान इस बात की गवाह होती है कि वह मतदान जरुर करेगा। फिलहाल उनका मतदाता जागरुकता का यह कार्य निरन्‍तर जारी है।

Matdata jagrukta, khalilabad, santkabirnagar, Gorakhpur, chunav, up, newskbn

ग्राहक को मतदाता जागरुकता का पम्‍पलेट देते हुए विवेक छापडि़या

लोकसभा चुनाव में भी किया था जागरुक

इन व्‍यापारी बन्‍धुओं ने पिछले लोकसभा चुनाव में भी मतदाताओं को जागरुक करने की यह जिम्‍मेदारी बखूबी निभाई थी। लोकसभा चुनाव में तो उन्‍होने 10 हजार पम्‍पलेट जागरुकता के लिए बांटे थे।

क्‍या कहते हैं व्‍यापारी बंधु

व्‍यापारी वंधु वैशाली छापडि़या और विवेक छापडि़या का कहना है कि वे लोगों को हमेशा जागरुक करने का काम करते हैं। वे लोगों को निरन्‍तर जागरुक करते रहेंगे। उनकी इस जागरुकता से अगर 1 भी वोट बढ़ता है तो वह हमारी सफलता होगी।

-----
लिंक शेयर करें