Breaking News

कांग्रेस की 9 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट में सपा नेताओं के नाम

लखनऊ। कांग्रेस अब समाजवादी पार्टी के उम्‍मीदवारों को अपनी सूची में शामिल करके नई लिस्‍ट निकाल रही है। कांग्रेस ने नौ उम्‍मीदवारों की सूची जारी की। इसमें से गोरखपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष रहीं चिन्‍ता यादव व अन्‍य कई सपा नेताओं के नाम शामिल हैं। प्रश्‍न यह उठता है कि कांग्रेस के पास अगर प्रत्‍याशियों का इतना अकाल है तो वह यह सीट ही सपा को दे देती।

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज अपनी एक और सूची जारी की जिसमें अंगद चौधरी सहित 09 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की शहर उत्तर विधानसभा सीट से भी नाम जारी किया है। इस सीट से बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। कांग्रेस ने शहर के उत्तर विधानसभा सीट से शमद अहमद को प्रत्याशी घोषित कर सबको चौंका दिया है। दरअसल शमद सपा नेता हैं।

Congress, spa, list , newskbn, chunav, up

चिन्‍ता यादव की यह फोटो लखनऊ में हुई रैली से पहले का है। जिसमें वह समाजवादी पार्टी का झण्‍डा उठाए हुए अपने समर्थकों के साथ दिख रही हैं

कांग्रेस पार्टी की सूची में गोरखपुर जनपद के कैम्पियरगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्‍याशी के रुप में चिन्‍ता यादव का नाम शामिल है। जबकि वह समाजवादी पार्टी की नेता हैं। गोरखपुर से जिला पंचायत की अध्‍यक्ष रह चुकी हैं। अब तक वह समाजवादी पार्टी में ही हैं। लेकिन नाम कांग्रेस की सूची में है। लोगों को कांग्रेस की यह बात पच नहीं रही है।

Congress, spa, list , newskbn, chunav, up

-----
लिंक शेयर करें