Breaking News

सूर्या एकेडमी में सेना के 20 शहीद जवानों को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

सूर्या एकेडमी में सेना के 20 शहीद जवानों को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि, सभी ने रखा दो मिनट का मौन

न्यूज केबीएन, संतकबीरनगर : खलीलाबाद स्थित सूर्याइंटरनेशनल एकेडमी में प्रबंधक व समाजसेवी डॉ. उदय प्रताप चतुर्वेदी के नेतृत्व में सेना के 20 शहीद जवानों को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि। आपको बता दें कि
लद्दाख में भारतीय सेना के 20 शहीद जवानों की शहादत से पूरा देश गुस्से में है। यहां के लोगों ने श्रद्धांजलि देते हुए चीनी सामान बहिष्कार करने की अपील की है।

समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। संकट के इस दौर में हम सभी को एकजुटता के साथ सेना व सरकार का साथ देना चाहिए। केंद्र सरकार चीन को ऐसा सबक सिखाए, जिसे वह ताउम्र याद रखे। सभी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए समाजसेवी डा उदय प्रताप चतुर्वेदी व शिक्षकों ने चीनी सामान के बहिष्कार करने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों की शहादत से पूरा देश गमगीन है, लेकिन उनके सर्वोच्‍च बलिदान पर गर्व भी है। इनके हौसले और वीरता की कहानी सबकी जुबां पर है और ये कहानियां हमेशा जिंदा रहेंगी। बीते सोमवार को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवानों ने वीरगति प्राप्त की थी. उसके बाद लोगों में चीन के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है. पूरे देश की तरह संतकबीरनगर में भी नम आंखों ने बीस शहीदों को याद किया गया है, जिन्होंने सोमवार को पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है उनलोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मोमबतियां जला कर और फूल अर्पित कर नम आंखों से वीरों को श्रद्धांजलि दी है। इस मौके पर प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव, चिंतामणि उपाध्याय, युवा नेता दानिश खान, गोलू वर्मा, कुशल उपाध्याय बलरायादव,अरसद खान,सुभाष तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें