Breaking News

विशेष दिन : कबीर बाल आश्रम के बच्‍चों को गगन होंडा के प्रोपराइटर गगनदीप सिंह शैंकी ने दिया सेनेटाइजर, मास्क व राहत सामग्री (मो.खुर्शीद की रिपोर्ट)

संतकबीर बाल आश्रम के बच्‍चों को गगन होंडा के प्रोपराइटर गगनदीप सिंह शैंकी ने दिया सेनेटाइजर, मास्क व राहत सामग्री

गगनदीप सिंह शैंकी ने कबीर चौरा के महंत विचारदास के साथ बच्चों में फल, मिठाई के साथ ही मास्‍क व सेनेटाइजर के पैकेट भी दिए बच्‍चों को बाल आश्रम के बालकों की निरन्‍तर मदद करने का आश्‍वासन भी दिया।

न्यूज़ केबीएन, संतकबीरनगर : गगन होंडा व खालसा टीवीएस मोटर्स के प्रोपराइटर गगनदीप सिंह ने मगहर कबीर चौरा के महंत विचारदास जी के साथ संतकबीर बाल आश्रम के दर्जनों बच्‍चों को कोरोना महामारी से बचाव हेतू मास्‍क व सेनेटाइजर के पैकेट के साथ राहत सामग्री तथा फल व मिठाई का पैकेट वितरित किए। गगनदीप सिंह शैंकी ने अपना 32वां जन्मदिन कुछ यूं मनाया। इन्होंने अनाथ बच्चों के साथ खुशियां बांटी है। इस अवसर पर संतकबीर बाल आश्रम के बच्‍चों को मास्‍क, सेनेटाइजर तथा अन्‍य सामानों का वितरण करते हुए गगनदीप सिंह शैंकी ने कहा कि अनाथ, गरीब की सेवा ही हमारा मूल उद्देश्‍य है। गगनदीप सिंह शैंकी ने कहा कि अगर इस बाल आश्रम में किसी भी चीज की कमी हो तो वे बेहिचक उनसे कह सकते हैं। अनाथ बच्‍चों को हर संभव सहायता देने के लिए वे हर समय तत्‍पर रहेंगे। बच्‍चों से उन्‍होने कुशल क्षेम पूछा। यहां पर बच्‍चे अपने बीच शैंकी को पाकर निहाल दिखाई दिए। उन्‍होने पूरे स्‍नेह के साथ बच्‍चों से शोसल डिक्टेनसिंग का पालन करने के साथ साफ-सफाई पर ध्यान देने की बात कही। महंत विचार दास जी ने कहा कि जब भी अवसर मिले तो गरीब, असहायों की सेवा करना चाहिए। उन्होंने गगनदीप सिंह की सराहना करते हुए अपना आशीर्वाद दिया। इस मौके पर ट्विंकल, सिमरत, मन्नी सिंह, मनदीप, लक्की, सरदार हन्नी मौजूद रहें।

-----
लिंक शेयर करें