Breaking News

समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने यूपी बोर्ड के शतप्रतिशत परिणाम पर मेधावियों को दी शुभकामनाएं

समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने यूपी बोर्ड के शतप्रतिशत परिणाम पर मेधावियों को दी शुभकामनाएं

क्षेत्रीय दौरा : खलीलाबाद के शिवशंकरपुर समेत दर्जनों गांवों में पहुंचकर समर्थकों व युवाओं का हौसला बढ़ाया

न्यूज केबीएन, संतकबीरनगर : जब कोई भी व्यक्ति समाज को नई दिशा प्रदान करता है तो ऐसे सामाजिक कार्यों से ही उसकी पहचान होती है। जिन्होंने सामाजिकता को सामने रखकर एक उद्देश्य बनाकर कार्य करने वाले व्यक्ति ही सही मायने में कुछ कर दिखाने का जज्बा रखते हैं। इस विचार को साकार करने के लिए निकले समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने लगातार अपने सामाजिक व नेक कार्यों से जनपद में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। इनके हौसले को सलाम करना चाहिए कि जब ए चलते हैं तो इनके कदम रुकते नही। चाहे किसी जाति, मजहब का व्यक्ति हो उसकी मदद करने में कभी पीछे नही रहते हैं और दिल खोलकर मदद करते हैं। जनपद में लोग डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी को एक आस भरी निगाहों से देख रहे हैं, लेकिन अभी तक इनकी कोई प्रक्रिया सामने नही आई है।

…….आज कार्यक्रम का क्रम
सूर्या एकेडमी के प्रबंधक व समाजसेवी डॉ. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने ख़लीलाबाद के शिवशंकरपुर गांव में पंडित कपिलदेव तिवारी के घर मांगलिक कार्यक्रम में पहुंचकर गुरू महाराज का आशीर्वाद लिया और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही नौरंगिया, पायलपार, कांटे, भुवरिया, मीरगंज समेत अनेक अस्थानों का दौरा किया है। इस मौके पर युवा नेता गोलू सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह,शिक्षक नितेश द्विवेदी, सुभाष तिवारी, निहाल पांडेय, गुड्डन बाबा, संदीप सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

सम्मानित किए जाएंगे मेधावी : डा उदय प्रताप

शिक्षाविद व सूर्या एकेडमी के प्रबंधक डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट परीक्षा 2020 के घोषित परीक्षाफल में उच्च स्थान प्राप्त करने वाले मेधावियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी है। घोषित यूपी बोर्ड के इंटरमीडिएट व हाइस्कूल के मेधावियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ववल भविष्य की कामना की है। सूर्या एकेडमी के प्रबंधक डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बाबा पर्वतनाथ इंटर कालेज, जीपीएस इंटर कालेज, सूर्या इंटर कालेज मीरगंज, पूर्वांचल इंटर कालेज मुंडेरवा समेत अन्य विद्यालयों के अच्छे परिणाम पर सभी शिक्षकों को भी बधाई दी है और कहा है कि अच्छे अंक प्राप्त करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने सभी मेधावियों को कहा कि अपने कड़ी मेहनत से मेरिट में स्थान प्राप्त कर अपने माता-पिता एवं गुरुओं के सम्मान बढ़ाया है। डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने अपने सभी विद्यालयों का परिणाम शतप्रतिशत आने से प्रसन्नता व्यक्त करते कहा कि इण्टरमीटिएट व हाईस्कूल में पास विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि बच्चों के अच्छे प्रदर्शन से गर्व की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि जो जिन विद्यार्थी का मार्क कम आया है उन्हें कहा कि निराश न हों, अपनी कमियों का आत्मविश्लेषण करें एवं मेहनत कर प्रयास करें, सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

-----
लिंक शेयर करें