Breaking News

SURYA के टापरों को जिलाधिकारी ने दिया स्‍नेहाशीष, प्रबन्‍ध तन्‍त्र को सराहा (देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट)

  • सूर्या एकेडमी के प्रबन्‍ध तन्‍त्र व शिक्षकों के समर्पण से हुआ यह संभव – डीएम
  • हाईस्‍कूल व इण्‍टरमिडिएट की परीक्षा में सूर्या के बच्‍चों ने किया था जिला टाप

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

सीबीएसई 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा जिले के टापरों से जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त  ने गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होने बच्‍चों की मेहनत के साथ ही प्रबन्‍ध तन्‍त्र के एकेडमी के प्रति समर्पित भाव से काम करने की सराहना की। सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के बच्‍चों ने 10 वीं और 12 वीं में जिला टाप किया था।

जिलाधिकारी सभागार में सूर्या के टापरों से मिलते हुए जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त

जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त को जब इस बात की जानकारी मिली कि सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के बच्‍चों ने 10 वीं में जिला टाप किया तथा 12 वीं में मण्‍डल टाप किया। इस बात की जानकारी होने के बाद उन्‍होने सूर्या एकेडमी के प्रबन्‍ध तन्‍त्र से यह अनुरोध किया कि वे बच्‍चों से मिलना चाहते हैं तो एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्‍तव, उप प्रधानाचार्य शरद त्रिपाठी,  वरिष्‍ठ शिक्षक नितेश द्विवेदी व व्‍यवस्‍थापक बलराम यादव के साथ सूर्या एकेडमी के 10 वीं तथा 12 वीं के टापरों को भेजा। वहां पर जिलाधिकारी रवीश गुप्‍त ने अपने सभाकक्ष में बच्‍चों को सम्‍मानित किया तथा उन्‍हें मिठाई खिलाकर उनका उत्‍साहवर्धन किया। इस दौरान डीएम रवीश गुप्‍त ने कहा कि सूर्या इण्‍टरनेशनल सीनियर सेकेण्‍डरी एकेडमी के निदेशक मण्‍डल तथा वहां के शिक्षकों के समर्पण का ही नतीजा है कि आज सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में बच्‍चों ने जिला और मण्‍डल में टाप किया। बच्‍चे आगे बढ़ें तथा एकेडमी और अपने परिवार का नाम उंचा करें। एकेडमी के प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्‍तव से जिलाधिकारी ने कहा कि आप लोगों के उपर एक बड़ी जिम्‍मेदारी बन गई है कि आप अपने ही बनाए गए रिकार्ड को तोड़ें । अब आप सभी लोगों को और भी मेहनत करनी होगी।

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी में टापरों के साथ डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

इसके बाद बच्‍चे एकेडमी में पहुंचे और वहां पर निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने भी बच्‍चों का स्‍वागत किया। वहां पर उन्‍होने बच्‍चों के उज्ज्वल भविष्‍य की कामना की। साथ ही साथ यह भी कहा कि आप सभी लोगों की मेहनत ही एकेडमी को नित नई उंचाइयों पर पहुंच रही हैं। आगे भी इसी तरह का परिणाम आए और आप अपने परिवार का भी नाम रोशन करें। उन्‍होने बच्‍चों का भी उत्‍साहवर्धन किया।

-----
लिंक शेयर करें