Breaking News

स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा ( करन टेण्‍ट हाउस ) के घर पहुंचकर डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने अर्पित किए श्रद्धासुमन ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– टेण्‍ट व्‍यवसाय में पारदर्शिता स्‍थापित की थी स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा ने – डॉ उदय

– ब्रहमभोज के अवसर पर जाकर अर्पित किया श्रद्धासुमन , जताया शोक

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक व जिले के वरिष्‍ठ समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने टेण्‍ट व्‍यवसाई स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा ( करन टेण्‍ट हाउस) के मालिक के घर जाकर उनकी मौत पर दुख प्रकट किया तथा उनके परिवार के लोगों को यह दुख सहन करने की शक्ति भगवान से देने के लिए प्रार्थना की।

टेण्‍ट व्‍यवसायी स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा की मौत पर उन्‍हें श्रद्धा सुमन समर्पित करते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व अन्‍य लोग

करन टेण्‍ट हाउस के मालिक रहे स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा की मौत पर सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी मौके पर अपनी टीम के युवा समाजसेवी दानिश खान, बलराम यादव, रवीन्‍द्र यादव, आनन्‍द ओझा, राजा सिंह, अंकित पाल, गोलू वर्मा, विक्‍की जायसवाल के साथ ही अन्‍य लोगों के साथ करन टेण्‍ट हाउस पर पहुंचे। वहां पर उन्‍होंने उनके पुत्र अजय वर्मा, रुपेश वर्मा से मुलाकात की तथा स्‍व. श्रीचन्‍द वर्मा की मौत पर दुख प्रकट किया। उन्‍होने शोक जताते हुए कहा कि संतकबीरनगर में टेण्‍ट व्‍यवसाय को उन्‍होने नई दिशा दी थी। उनकी मौत ने सभी लोगों को स्‍तब्‍ध कर दिया है। उन्‍होने उनकी आत्‍मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की तथा ईश्‍वर से उनके परिवार को इस दुख को सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना की। उन्‍होने उनके चित्र पर श्रद्धा के दो पुष्‍प अर्पित किए।

-----
लिंक शेयर करें