Breaking News

भाजपा और बसपा में है गठबन्‍धन, सावधान रहें मुसलमान – आजम खान

लखनऊ:भाजपा और बसपा के बीच सांठगांठ का आरोप लगाते हुए उत्तरप्रदेश में अखिलेश यादव सरकार में वरिष्ठ मंत्री आज़म खान ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती का मुसलमानों को भ्रमित करने का प्रयास विफल हो जाएगा और सपा 350 सीटें जीत कर भारी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। राम मंदिर के मुद्दे पर लोगों से झूठे वादे करने का भाजपा पर आरोप लगाते हुए आजम खान ने कहा कि अयाोध्या में विवादास्पद ढांचे और राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने लोगों से झूठे वादे किए।
Azam khan, BSP, BJP , newskbn, aligrah, Azamgarh, semriyawa, khalilabad, santkabirnagar
बसपा और भाजपा एक दूसरे से मिले हुए
खान ने एक बातचीत में कहा कि विवादास्पद ढांचे के बारे में कोई भी फैसला अदालत सुनाएगी। जब मुस्लमानों को यह फैसला मंजूर होगा तो फिर भाजपा वाले इसे खुलकर स्वीकार करने की बात क्यों नहीं करते। मुस्लिम वोटों के सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में एकजुट होने का दावा करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा और भाजपा एक दूसरे से मिले हुए हैं। यह इस बात से भी स्पष्ट है कि पूर्व में मायावती भाजपा के साथ सरकार बना चुकी हैं और उसके लिए प्रचार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम मतदाता सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में एकजुट हैं। बसपा भ्रम फैलाने का प्रयास कर रही है जिसमें वह कभी सफल नहीं होगी।

मुसलमानों को 97 टिकट देना पर्याप्त नहीं
मुसलमानों को लुभाने का प्रयास करने को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए आज़म खान ने कहा कि मुसलमानों को 97 टिकट देना पर्याप्त नहीं है। उन्होंने कहा कि मायावती की अगुवाई वाली यह पार्टी अगर मुसलमानों को लुभाना चाहती है, उसे 403 सीटें इसी समुदाय के प्रतिनिधियों को देनी चाहिए था। आजम खान ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश में चुनाव में 300 सीटें जीतने की बात कही है । यह उनकी विनम्रता है कि वे एेसा कह रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि हम 350 सीटें जीतने जा रहे हैं। अखिलेश यादव की स्वच्छ छवि और विकास के कार्यो की वजह से मध्यम वर्ग भी सपा के साथ है।

-----
लिंक शेयर करें