Breaking News

अवतरण दिवस का आभार प्रकट : “हृदय सम्राट” समाजसेवी अंकुर राज तिवारी ने कहा दिल छू जाने वाली बात, पढिए पूरी खबर…

“आभार प्रकट”

युवा र जनपद का एक स्वच्छ छवि का उभरता हुआ चेहरा समाजसेवी अंकुर राज तिवारी के अवतरण दिवस पर लोगों का शुभकानाएं देने वालों का तांता लगा रहा, सोशल मीडिया और व्यक्तिगत मिलकर जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला पूरा दिन चलता रहा। हृदय सम्राट अंकुर राज तिवारी ने दिवस की बधाई और शुभकामनाओं सहित आशीर्वाद एवं प्रेम प्रेषित करने वाले सभी वरिष्ठजन, समवयस्क्त, एवं मेरे सभी मित्रों व सहयोगियों को ह्रदय की गहराई से आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करता हूँ और आपका अपनत्व आप सभी मित्रों की शुभकामनाएं, बधाई और आशीर्वाद से मैं बहुत खुश हूं, मुझे इसी प्रकार सहयोग, मार्गदर्शन और जीवन पर्यन्त मिलता रहे, यही आशा है आप सभी से।

उन्होंने कहा फेसबुक, व्हाट्स ऐप, मैसेंजर और मोबाइल कॉलिंग द्वारा तथा प्रत्यक्ष भेंट में जिस तरह से आप सभी बन्धु-बांधवों, मित्रों, परिचितों एवं सम्बन्धियों ने मुझे बधाइयों, शुभकामनाओं और अपने आशीर्वाद से अभिसिंचित किया, वह मेरे लिए ईश्वर कृपा की परम अनुभूति रही। आप सबके अनवरत शुभेच्छा संदेशों से मेरे उत्साह एवं आत्मबल को नया आयाम प्राप्त हुआ है, मैं स्वयं को सौभाग्यशाली महसूस करता हूँ कि इतने हाथ मुझे मंगलाशीष देने हेतु विद्यमान हैं। आप सब के आशीष एवं स्नेह के लिए अन्तःकरण से कृतज्ञ हूँ। बहुत बहुत आभार… अंकुर राज तिवारी

युवा दिलों के धड़कन कहे जाने वाले समाजसेवी अंकुर राज तिवारी ने सभी शुभचिंतकों का आभार जताते हुए प्रिय शब्दों के माध्यम से कहा कि” मैं एक पल लेना चाहता हूं और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी को “धन्यवाद” कहना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि आपने अपना अपने व्यस्ततम समय कुछ समय से निकालकर मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, और मैं आप सभी को अपने भाई, मित्र, सहयोगी के रूप में पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आपके सम्मान में कहीं पीछे नहीं हटूंगा। 

-----
लिंक शेयर करें