Breaking News

स्कूलों में लौटी रौनक : नाथनगर एसआर एकेडमी में प्रबंधक राकेश चतुर्वेदी ने सूर्या एकेडमी के डायरेक्टर डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ शिक्षण कार्य पर दिया जोर (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

स्कूलों में लौटी रौनक : नाथनगर एसआर एकेडमी में प्रबंधक राकेश चतुर्वेदी ने सूर्या एकेडमी के डायरेक्टर डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ शिक्षण कार्य पर दिया जोर

न्यूज केबीएन, संतकबीरनगर। सात महीने बाद स्कूलों की रौनक। स्कूल खुलते ही बच्चों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। पूरी व्यवस्था के साथ नाथनगर स्थित एसआर इण्टरनेशनल एकेडमी में मंगलवार को छात्र छात्राओं की बढ़ी हलचल ने कैंपस की रौनक बढ़ा दिया है। सबसे पहले विद्यालय के प्रबंधक राकेश चतुर्वेदी ने सूर्या एकेडमी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ मां सरस्वती और संस्थान के संस्थापक स्व पं सुर्य नारायण चतुर्वेदी के चित्र के सामने द्वीप प्रज्जवलित करके शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ कराया। फिर विद्यालय परिसर का जायजा लिया। इसके बाद स्कूल के शिक्षण कार्य पर जोर दिया।
मंगलवार को स्कूल खुलने के समय प्रबन्धक मनोज कुमार पाण्डेय और प्रधानाचार्य संजय कुमार शर्मा के निर्देशन मे बच्चों की स्क्रीनिंग शुरू हुई। थर्मल स्कैनिंग और पल्स ऑक्सीमीटर चेक करने के बाद बच्चों को सेनेटाइजर टनल होते हुए बच्चों को क्लास रूम में भेजा गया। प्रबंध तंत्र के साथ साथ समूचा शैक्षणिक स्टाफ भी छात्र छात्राओं के तर्ज पर ही मास्क और सेनेटाइजर से सुसज्जित नजर आया। मैनेजिंग डायरेक्टर एवं वालीबाल संघ के जिलाध्यक्ष राकेश चतुर्वेदी ने शिक्षक शिक्षिकाओं से बच्चों के शैक्षणिक कैरियर को गति देने के लिए समर्पित रहने का निर्देश दिया। उन्होंने बच्चों से खुद को सुरक्षित और स्वस्थ रखते हुए अपने सेलबस को तैयार करने के टिप्स भी दिये। इस मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष सौरभ सिंह, कृष्णा मिश्रा, हरिश्चंद्र यादव, प्रेम प्रकाश पाण्डेय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें