Breaking News

सुगर मिल चौराहा स्थित छठ घाट का चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने किया उद्घाटन, वितरित किया लोगों में सेनेटाइजर व मास्क

सुगर मिल चौराहा स्थित छठ घाट का चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने किया उद्घाटन, वितरित किया लोगों में सेनेटाइजर व मास्क

चेयरमैन श्याम सुन्दर के साथ युवा समाजसेवी वैभव चतुर्वेदी ने भ्रमण के दौरान छठ मईया से मांगा लोगों की खुशहाली का आशीर्वाद

देवीलाल गुप्त, संतकबीरनगर : महापर्व छठ के शुभ अवसर पर शहर क्षेत्र सुगर मिल चौराहा स्थित छठ घाट का चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने फीता काटकर उदघाटन किया है । इसके बाद पहुंचे युवा समाजसेवी वैभव चतुर्वेदी ने छठ मईया से लोगों के कल्याण की कामना की है। कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद नपा अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा ने सभी लोगों में मास्क और सेनेटाइजर वितरण कर लोगों को जागरूक किया है। इसके बाद दोनों युवा नेता शहर क्षेत्र के विभिन्न घाटों पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के साथ ही छठ माता का आशीर्वाद लिया है। चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा सभी के कल्याण की मंगल कामना के साथ मईया छठ माई की पूजा अर्चना कर घाट पर अस्ताचल सूर्य को अर्ध्य देने आई माताओ और बहनों को शुभकामनाएं और बधाई देते हुए जग कल्याण की कामना भगवान भास्कर और छठ मईया से की।
इस मौके पर रिंकू सिंह श्रीनेत, अश्वनी चौरसिया, पीयूष सिंह, राजेश वर्मा, वीरेंद्र यादव, सुनील कुमार, विनोद गुप्ता, अर्पित पांडेय, ऋषि यादव, अनूप चौरसिया, रामचंद्र चौरसिया समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

 

 

-----
लिंक शेयर करें