Breaking News

आधुनिक मशीनों से लैस है “GARAGE GYM” जो रखेगा आपको बिल्कुल फिट।

आधुनिक मशीनों से लैस है “GARAGE GYM” जो रखेगा आपको फिट।    (देवीलाल गुप्त)

संतकबीरनगर : जनपद का ऐसा जिम जो आपको हमेशा फिट रखेगा, जिसका नाम है…GARAGE, जो खलीलाबाद शहर के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित है। जनपद का यह पहला जिम है, जो आधुनिक मशीनों से पूरी तरह से लैस है। यहां पर एक्सपर्ट ट्रेनर द्वारा आपको अपने फिटनेस को बेहतर बनाने के लिए हर एक स्टेप को बताया जाता है। आपको बता दें कि आज के समय में सेहत को लेकर आज युवा वर्ग से लेकर हर लोग चाहे महिला हो या पुरुष वे अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग है। आज के दौर में तमाम तरीको से खुद को युवा वर्ग फिट करना चाहते है। इसको ध्यान में रखते हुए जनपद का एक ऐसा GARAGE जिम जहां युवा अपने बॉडी को फिट करने में सफल हो रहे हैं। इस जिम में जनपद के युवा खिलाड़ी से लेकर वीआईपी लोग भी अपनी फिटनेस को बेहतर बनाने के लिए पहुंचते हैं। इतना ही नहीं इस जिम में स्विमिंग पुल भी है, जिसका लाभ लोग गर्म मौसम में लेते हैं।

अब सभी की फिटनेस को GARAGE रखेगा बरकरार….

….. रनिंग मैदान के साथ तीन हजार स्क्वायर फिट में तैयार यह अत्याधुनिक जिम सभी को कई प्रकार से उनकी मदद करेगा। इस जिम में कुल 40 से उपर कई प्रकार के उपकरण हैं, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक रनिंग ट्रैक, साइकिलिंग, चेस्ट प्रेस, क्रोसफीट, बॉक्सिंग, जंप बॉक्स, सिटेड रोइंग, लेप्ट्रेश, एस्मिथ मशीन, वेट पांच सौ कुंटल, डंबल 45 kg, यूटीलिटी बैंच, बटर फ्लाई, ओलंपिक वेट ट्री, स्पोर्ट्स मेडिसिन, बॉल सहित कई उपकरण हैं। इन मशीनों पर व्यायाम कर युवा व अन्य लोग खुद को फिट रख सकेंगे।

जिम को और बेहतर बनाने कि कोशिश

जिम के मैनेजर आदर्श जी ने बताया कि इस GARAGE जिम की कुछ अलग ही पहचान है, जो लोगो के बीच मे बना हुआ है, जिम में तमाम ऐसी आधुनिक मशीनें दी गई है, जो कि अन्य जगहों पर आपको उपलब्ध नही हो पायेगा। उन्होंने आगे बताया कि जिम में एक्सपर्ट ट्रेनर आपको एक्सरसाइज से लेकर फिटनेस के लिए जरूरी टिप्स दे रहे हैं। साथ ही यह जिम आधुनिक मशीनो से लैस है जो आपके एक्सरसाइज के लिए भी उपलब्ध हैं, जो आपकी सेहत को लेकर काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे।

स्टेट लेवल चैंपियन में सेकेंड विजेता रहे आदर्श शुक्ला….

संतकबीरनगर :
हर कोई GARAGE जिम इंस्पेक्टर व ट्रेनर आदर्श शुक्ला की फिटनेस को देखकर हर युवा इम्प्रेस होता है और उन्हें एक सुपरहीरो के रूप में देखता है। इस जिम के ट्रेनर्स को देखकर कई लोग कहते हैं “यार, ये ट्रेनर की कितनी अच्छी बॉडी है, मुझे तो इसके जैसा ही बनना है। आदर्श शुक्ला गोरखपुर जनपद के रहने वाले हैं, इन्होने दिल्ली में रहकर पढ़ाई के साथ बॉडी फिटनेस पर जोर दिया, जिसका परिणाम रहा कि जज्बा और हुनर के चलते स्टेट लेबल चैंपियन स्पोर्ट्स में प्रतिभाग कर स्थान भी अर्जित किया।

…… यहां दर्जनों युवा ले रहें स्पोर्ट प्रशिक्षण

प्रभा स्पोर्ट एकेडमी के इस ग्राउंड में हॉकी, क्रिकेट, फुटबाल, वॉलीबाल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग सहित कई खेलों का प्रशिक्षण दिया जाता है। प्रशिक्षण के पूर्व खिलाड़ी वार्म अप के लिए मैदान के चक्कर लगाते हैं। कई मौसमों के लिए मैदान अनुकूल रहता है।

-----
लिंक शेयर करें