Breaking News

अपनी माटी के लिए संघर्ष करने वाले वैभव को मिला नड्डा व स्‍वतंत्रदेव का आशीर्वाद ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– भाजपा प्रदेश इकाई की प्रबुद्ध सभा की बैठक में हुए शामिल, पाया सफलता का मन्‍त्र

– पार्टी के मन्त्रियों व राज्‍य के उच्‍चाधिकारियों से मिलकर समझा विकास का माडल

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

अपनी माटी के युवाओं को स्‍वावलम्‍बी बनाने की दिशा में नित नए कार्य करने वाले युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई द्वारा लखनऊ में आयोजित प्रबुद्ध सभा की बैठक में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्‍हें भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा का आशीर्वाद भी प्राप्‍त हुआ। प्रबुद्ध सभा में प्रतिभाग के लिए लखनऊ प्रवास के दौरान उन्‍होने राज्‍य के विभिन्‍न मन्त्रियों तथा उच्‍चाधिकारियों से मिलकर विकास के माडल के बारे में भी जानकारी प्राप्‍त की ।

प्रबुद्धजन सम्‍मेलन के दौरान बोलते हुए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा तथा मंचासीन मुख्‍यमन्‍त्री व अन्‍य लोग

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशन में प्रदेश भाजपा के द्वारा आयोजित इस प्रबुद्ध सभा की बैठक में विविध मुद्दों के बारे में जानने का अवसर मिला। उन्‍हें इस बात की जानकारी प्राप्‍त हुई कि अभी तक जिले के युवाओं को स्‍वावलम्‍बी तथा स्‍वस्‍थ बनाने की दिशा में किए गए उनके कार्यों के अतिरिक्‍त वे और कौन सी विधियां हैं जिनकी बदौलत जनपद के विकास की दिशा को और भी गति प्रदान की जा सकती है। भय, भूख और भ्रष्‍टाचार को पूर्ण रुप से समाप्‍त करने के लिए कौन कौन से वे प्रयास हैं जो किए जा सकते हैं। देश के कोने कोने से आए हुए लोगों ने जो विचार प्रस्‍तुत किए उन विचारों को आत्‍मसात किया जाय तो असीम संभावनाओं वाले इस जनपद में विकास की एक आंधी लाई जा सकती है। लेकिन इसके लिए ईमानदार और समन्वित प्रयास करके ही बेहतर कार्य किया जा सकता है।

प्रबुद्धजन सम्‍मेलन के दौरान आमन्त्रित कार्यकर्ताओं के बीच वैभव चतुर्वेदी

इस दौरान वे भाजपा के उप मुख्‍यमन्‍त्री केशव मौर्या, प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतन्‍त्रदेव सिंह, मन्‍त्री सूर्यप्रताप शाही, मोती सिंह समेत अन्‍य लोगों का स्‍नेहाशीष भी प्राप्‍त हुआ। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतन्‍त्रदेव सिंह ने तो काफी देर तक बात की और जनपद में बेहतर और जमीनी स्‍तर पर कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया। कार्यक्रम में सीमित संख्‍या में लोगों की उपस्थिति के चलते वैभव खुद ही शामिल हुए। लेकिन उनके साथ शिशु राय, विकास सिंह तथा अन्‍य युवा साथी भी मौजूद रहे।

जमीनी नेताओं को सुनने का अनुभव सुखद, मूर्त रुप देंगे नई रणनीति को – वैभव चतुर्वेदी

भाजपा के युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने बताया कि प्रबुद्ध सभा की बैठक में प्रदेश के कोने कोने से आए भाजपा के विचारकों को सुनने का अवसर प्राप्‍त हुआ। अपने क्षेत्र के विकास की एक आधारभूत अवधारणा से अवगत हुआ। यह एक सुखद क्षण था कि हमें ऐसा अवसर मिला कि हम एक राष्‍ट्र निर्माण की दिशा में चल रही भाजपा के प्रबुद्ध वक्‍ताओं को सुनने का अवसर तो मिला ही, हमें उनका स्‍नेह भी प्राप्‍त हुआ। वहां पर मिले ज्ञान को जन जन तक पहुंचाने के साथ ही उसको अमल में लाकर एक नए भारत के निर्माण की दिशा में जुटना है। इसके लिए एक वृहद कार्ययोजना बनाई जाएगी, जिसे अमली जामा पहनाने के लिए युवाओं की टीम के साथ कार्य किया जाएगा। यूं तो समाज के लिए बहुत ही कार्य किया गया, लेकिन रणनीतिक तरीके से किया गया कार्य समाज और देश को उत्‍तरोत्‍तर प्रगति के पथ पर ले जाएगा। हमारे प्रदेश के उर्जावान मुख्‍यमन्‍त्री के निर्देशन में निरन्‍तर समाज को सशक्‍त और सबल बनाने के लिए आवश्‍यक कार्य किए जा रहे हैं। इन कार्यों को पूरा करने में हम सभी की सहभागिता आवश्‍यक है।

जेपी नड्डा, प्रबुद्धजन, सम्मे,लन, भाजपा, लखनऊ, योगी, आदित्यलनाथ, संतकबीरनगर, खलीलाबाद, मेंहदावल, प्रदेश, देश, स्वuतन्त्रबदेव, केशव, मौर्या, वैभव, चतुर्वेदी, ब्लू‍मिंग बड्स, भारत, राष्ट्री य, सम्मेोलन, दौरा, प्रदेश, j p nadda, vabhaiv, chaturvedi, santkabirnagar, surypratap, shahi, kesav, maurya, blooming, buds, baibhav, chaturvedi,

भाजपा के थिंक टैंक के विचारों को ध्‍यानपूर्वक सुनते हुए वैभव चतुर्वेदी

-----
लिंक शेयर करें