Breaking News

रहस्यमय तरीके से गायब हुए शिक्षक की गुत्थी सुलझाने में उलझी बस्ती पुलिस-सुधांशु श्रीवास्तव की रिपोर्ट

रहस्यमय तरीके से गायब हुए शिक्षक की गुत्थी सुलझाने में उलझी बस्ती पुलिस

24 घंटे बाद भी बस्ती पुलिस के हाथ खाली

– पांडेय इंटर कालेज के अध्यापक का रहस्यमय हालात में गायब होने का मामला

– एसपी कार्यालय से कुछ दूरी पर हुई घटना

बस्ती। बस्ती जिले के कटरा निवासी उमेश चंद्र श्रीवास्तव के शाम शनिवार को अचानक लापता हो जाने से पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।
आनंद नगर कटरा निवासी उमेश चंद्र श्रीवास्तव पेशे से शिक्षक हैं वह श्री कृष्ण पांडेय इंटर कालेज में अध्यापक के पद पर तैनात हैं। रोजाना की तरह वह शाम को स्कूल से छुट्टी होने के बाद स्कूल के स्टाफ ने उन्हें फवारा चौराहे पर ड्राप किया। वहा से वह अपने संपर्क के व्यक्ति से मिले और 6:30 बजे तक साथ रहने के बाद परिचित व्यक्ति सब्जी लेने चला गया ।उसके बाद इन्होंने अपने घर फ़ोन कर बताया कि अभी एक घंटे बाद घर आएंगे। उसके बाद से इनका फ़ोन स्विच ऑफ बता रहा है। अगले दिन दोपहर तक इंतजार करने के बाद जब वह लौट के नही आए तो परिजन दोपहर 3बजे कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराए। उसके बाद से पुलिस उनकी खोज में लगी हैं। लेकिन 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस अभी तक किसी भी स्टेज पर नही पहुँच पाई हैं । जिस जगह यह घटना हुई वहाँ से जिले के कप्तान ,जिलाधिकारी कार्यालय हैं वहाँ इस तरह की घटना अगर घटित हो रही हैं तो पुलिस के ऊपर तो सवाल खड़े होंगे ही।जब एसपी कार्यालय के पास आम आदमी सुरक्षित नही हैं तो फिर अन्य जगह कैसे सुरक्षित हो सकते हैं।

ये सवाल जो पुलिस को पहेली सुलझाने में मदद कर सकती हैं
1- पुलिस ने अभी तक  उनके स्कूल के स्टाफ से पूछताछ नही की

2 – उनके करीबियों से अभी पुलिस ने कोई पूछताछ नही की

3- सारे सीसीटीवी कैमरे अभी तक नही चेक हो पाए

4 -उनके गांव पर पुलिस ने अभी तक किसी तरह की पूछताछ नही की

क्या बोले पुलिस अधीक्षक
” मामला संज्ञान में आया हैं मैं खुद केस को मान रिटिंग कर रहा हूं पुलिस हर स्तर से जांच कर रही हैं जल्द ही उनका पता लग जाएगा”
आशीष श्रीवास्तव
पुलिस अधीक्षक बस्ती

-----
लिंक शेयर करें