Breaking News

पिछड़े गांवों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ेगी सपा सरकार- सिद्धार्थ सिंह

बस्ती । केबीएन न्‍यूज

दुबौलिया विकास खण्ड के माझा से सटे अति पिछडे गांव दलपतपुर में उ.प्र. आवास विकास परिषद उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह की उपस्थिति में जनेश्वर मिश्र ग्राम दलपतपुर में पहलवान शुकुल्ले यादव ने 35 लाख की लागत से सीसी रोड एवं सोलर लाइट हैण्डपम्प आदि योजनाओं का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सोच है कि विकास की दौड़ में जो क्षेत्र और गांव पीछे छूट गये हैं उन्हें मुख्य धारा से जोड़ा जाय। कहा कि दलपतपुर में अधिकांश घर छप्पर के हैं। यहां प्राथमिक स्तर पर विकास की आवश्यकता है। लगभग 35 लाख की लागत से जनेश्वर मिश्र ग्राम योजना के तहत यहां विकास की किरणें पहुंचेगी। कहा कि पुनः सपा की सरकार बनने पर इस अंचल के अति पिछड़े गांवों में विकास योजनाओं का तेजी से क्रियान्वयन कराया जायेगा।
योजनाओं के शिलान्यास अवसर पर सिद्धार्थ सिंह के साथ  समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश कार्यसमिति  सदस्य  अयाज अहमद , मो स्वालेह झिन्ने लाल यादव,  बीडीसी ,तिलक राम यादव ,रवि यादव, रंगीले सिंह ,जीते सिंह ,सोनू अहमद ,लाडले जगदीश यादव ,संतोष पाण्डेय ,वीर प्रताप सिंह ,रशीद अहमद गब्बर यादव ,राजू सिंह राहुल, दिलीप के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

-----
लिंक शेयर करें