Breaking News

सूर्या एकेडमी स्‍पोर्टस मीट के तीसरे दिन रेड व यलो हाउस का दबदबा

स्‍लो साइकिल रेस की विजेता प्रतिभागियों के साथ निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी, प्रबन्‍ध निदेशक सविता चतुर्वेदी व प्रधानाचार्य श्रीमती सुप्रिया बनर्जी

– आज होगा प्रतियोगिता का समापन

– एसडीएम सदर होंगे मुख्‍य अतिथि

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

स्‍लो साइकिल रेस प्रतियोगिता में भाग लेते हुए प्रतिभागीगण

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी में चल रहे वार्षिक क्रीड़ा समारोह के तीसरे दिन यलो और रेड हाउस का दबदबा कायम रहा। इस दौरान प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन किया। सुबह से शाम तक प्रतियोगिताओं में प्रतिभागी अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए जूझते रहे।

तीसरे दिन प्रतियोगिता का शुभारम्‍भ निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व प्रबन्‍ध निदेशक सविता चतुर्वेदी ने दीप प्रज्‍वलित करके किया। इस दौरान डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि इस प्रतियोगिता के दौरान विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रतियोगिता में बच्‍चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। प्रतियोगिता का समापन शनिवार को होगा। सभी प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। इसलिए आवश्‍यक है कि वे खेल कूछ के साथ पठन पाठन पर भी ध्‍यान देते रहें। क्‍योंकि पढ़ाई ही जीवन का आधार है। प्रतियोगिताओं के दौरान सीनियर छात्रों की लम्‍बी कूद, भाला फेंक, 800 मीटर दौड़, बालीवाल, खो खो व बैडमिण्‍टन में यलो व रेड हाउस का दबदबा कायम रहा। सब जूनियर के ग्रीन व यलो हाउस के बच्‍चों के बीच एक रोमांचक मैच हुआ। इसमें अखण्‍ड प्रताप चतुर्वेदी व रवि यादव की टीम में मैच हुआ। इसमें 1 गेंद शेष रहते ही रवि यादव की टीम ने मैच जीत लिया। अखण्‍ड प्रताप चतुर्वेदी को मैन आफ द मैच चुना गया। अम्‍पायर की भूमिका बलराम यादव, आलोक श्रीवास्‍तव ने निभाई। संचालन का कार्य उप प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्‍तव व शरद त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक अजय शुक्‍ला, अवधेश चतुर्वेदी, अशोक चौबे, आलोक श्रीवास्‍तव, पवन मिश्रा, संजीत राव, प्रशान्‍त पाण्‍डेय, राकेश चौधरी, नव्‍या शुक्‍ला, बृजेश गुप्‍ता, शरदेन्‍दु नाथ त्रिपाठी, शिवशंकर, नितेश, जोया फातिमा, काजोल श्रीवास्‍तव, कैलाश, अफीफा खानम, राघवेन्‍द्र प्रताप सिंह, अखिलेश शुक्‍ला आदि ने महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा की।

विजेता प्रतिभागियों के साथ निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व अन्‍य शिक्षकगण

साइकिल रेस में बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन

स्‍कूल के प्रांगण में आयोजित इस प्रतियोगिता के दौरान बच्‍चों ने अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन किया। इस दौरान जूनियर वर्ग की स्‍लो साइकिल रेस प्रयियोगिता के दौरान पुरुष व महिला वर्ग के बच्‍चों ने बेहतर प्रदर्शन करके सभी लोगों को मन्‍त्रमुग्‍ध कर दिया।

आज एसडीएम सदर करेंगे समापन

स्‍कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती सुप्रिया बनर्जी ने बताया कि प्रतियोगिता का समापन शनिवार को एसडीएम सदर उमेश चन्‍द्र निगम के द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर वे पुरस्‍कारों के साथ ही साथ बच्‍चों को प्रशस्ति पत्र और मेडल भी देंगे।

क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान खेलते हुए छात्र छात्राएं

आज के कार्यक्रमों की सूची

शनिवार को होने वाले कार्यक्रम के दौरान सीनियर ब्‍वायज व गर्ल्‍स के स्‍लो साइकिल रेस का फाइनल । साथ में ही जूनियर वर्ग में स्‍लो साइकिल रेस व रस्‍साकसी का फाइनल होगा। वहीं सीनियर वर्ग में रिले रेश, बालीवाल, स्‍लो साइकिल रेस का फाइनल, रस्‍सा कसी का फाइनल मैच आयोजित किया जाएगा। इस दौरान कबडडी व रस्‍साकसी का फाइनल मैच खेला जाएगा।

आज के ये रहे आकर्षण

800 मीटर दौड प्रतियोगिता में सत्‍यव्रत राय रहे अव्‍वल रहे। रेड हाउस के सत्‍यव्रत राय के बाद दूसरे स्‍थान पर ग्रीन हाउस के अल अहमद रहे।

कैरम सीनियर वर्ग में रेड हाउस की मोनिका प्रथम रही।

खोखो प्रतियोगिता में साक्षी एण्‍ड कम्‍पनी को प्रथम स्‍थान व ग्रीन हाउस की सरगम एण्‍ड कम्‍पनी को दूसरा स्‍थान मिला।

प्रतियोगिता के तीसरे दिन उदघाटन के अवसर पर उपस्थित छात्र छात्राएं

 

-----
लिंक शेयर करें