Breaking News

महराजगंज के निचलौल में अग्रहरि समाज की प्रान्तीय कार्यकारिणी का 18 को होगा चुनाव……

महराजगंज के निचलौल में अग्रहरि समाज की प्रान्तीय कार्यकारिणी का 18 को होगा चुनाव…….

– इस कार्यकारिणी चुनाव में पूरे प्रदेश से जुटेंगे अग्रहरि समाज के दिग्गज और अन्य लोग

– समाज के अधिक से अधिक लोगों को शामिल होने की अपील……….

जनपद में समाज के लोगों से मतदान की अपील करते हुए अग्रहरि समाज के प्रदेश अध्यक्ष पद के उम्मीदवार श्रवण कुमार अग्रहरी

संतकबीरनगर : अग्रहरि समाज (रजि.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष विदुप अग्रहरि के निर्देशन में अग्रहरि समाज उत्तर प्रदेश के प्रांतीय कार्यकारिणी का चुनाव दिनांक 18 नवंबर 2021 को दुर्गा मैरिज लॉन निचलौल जनपद महाराजगंज में होना निश्चित हुआ है जिसमें अग्रहरि समाज उत्तर प्रदेश के 41 अग्रहरी बाहुल्य जनपदों के सामान्य सदस्यों के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश महामंत्री प्रदेश कोषाध्यक्ष का निर्वाचन किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रवण कुमार अग्रहरि ने बताया कि इस चुनाव में 40 साल की उम्र या उससे अधिक के लोग चुनाव में प्रत्याशी के रुप में भाग ले सकते हैं। वहीं सामान्य मतदाता की उम्र 18 या 18 से अधिक वर्ष निर्धारित की गई है। इसके लिए पूरे प्रदेश में पिछले 4 महीने से सामान्य सदस्यता अभियान चुनाव समिति उत्तर प्रदेश के दिशा निर्देश निगरानी में चलाया जा रहा था पूरे प्रदेश से करीब 10000 मतदाता प्रांतीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का चुनावी भाग्य निर्धारित करेंगे।
चुनाव पूरी पारदर्शी तरीके से तथा स्पष्ट रूप से हो उसके लिए केंद्रीय कार्यकारी द्वारा श्याम प्रकाश अग्रहरि केंद्रीय संरक्षक कोलकाता तथा श्री राम जय श्री अग्रहरी पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अग्रहरि समाज को केंद्रीय पर्यवेक्षक के रुप में नियुक्त किया गया है साथ ही उत्तर प्रदेश अग्रहरी समाज के संरक्षक श्री उमा शंकर अग्रहरी सेवानिवृत्त एडिशनल कमिश्नर वाणिज्यकर grade-1 को चुनाव संयोजक बनाते हुए डॉ संजीत अग्रहरि पूर्व प्रदेश महामंत्री अग्रहरि समाज तथा अमृतलाल अग्रहरी फतेहपुर को सहसंयोजक का दायित्व सौंपा है चुनाव निष्पक्ष तरीके से हो इसके लिए ओम प्रकाश अग्रहरि प्रवक्ता जी फतेहपुर को मुख्य चुनाव अधिकारी बनाया गया है जिन के दिशा निर्देश में उत्तर प्रदेश अग्रहरि समाज के प्रांतीय कार्यकारिणी का चुनाव 18 नवंबर 2021 को कराया जाएगा।

  • निष्पक्ष चुनाव के लिए तय हुए चुनाव अधिकारी
    चुनाव व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो इसके लिए मदन लाल अग्रहरी पूर्व प्रांतीय कोषाध्यक्ष गोरखपुर, जगदीश अग्रहरि वाराणसी, शिव शंकर अग्रहरी लखनऊ ,अशोक अग्रहरि गाजीपुर, राजाराम अग्रहरी फतेहपुर, संतलाल अग्रहरि प्रयागराज , परमात्मा अग्रहरी महाराजगंज, शिव अग्रहरि भदोही ,लालजी अग्रहरी संतकबीरनगर, सुरेश अग्रहरि बस्ती, नीरज अग्रहरी प्रतापगढ़, विक्रम अग्रहरी जौनपुर, डॉक्टर विष्णु प्रकाश अग्रहरि सुल्तानपुर, सुरेश अग्रहरि बहराइच को चुनाव अधिकारी बनाया गया है। वही भूपेंद्र अग्रहरि बांदा, गंगासागर अग्रहरी फतेहपुर, अमित अग्रहरि कानपुर, महेश अग्रहरी सिद्धार्थनगर को निर्वाचन अधिकारी का दायित्व सौंपा गया है। साथ ही राम रूप अग्रहरी बस्ती सुधीर अग्रहरी महाराजगंज राकेश अग्रहरी लखनऊ बसंत अग्रहरि नायक लखनऊ को व्यवस्था प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके कुशल देख रहे देखरेख एवं व्यवस्था में पारदर्शी तरीके से निष्पक्ष चुनाव कराया जाना है।

प्रदेश अध्यक्ष पद के उम्मीदवार श्रवण ने किया जनसम्पर्क

संतकबीरनगर:  जनपद के ग्रामीण अंचल का सघन दौरा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रवण कुमार अग्रहरी ने बताया कि अग्रहरि समाज के आम जनमानस में इस चुनाव को लेकर बहुत ही उत्साह है और भारी संख्या में लोग 18 नवंबर 2021 को निचलौल जनपद महाराजगंज पहुंचकर मतदान करेंगे श्रवण कुमार अग्रहरी ने अग्रहरी समाज उत्तर प्रदेश के समाज के अंतिम पायदान के लोगों के सामाजिक राजनैतिक आर्थिक तथा शैक्षिक स्तर को उठाने के लिए विशेष रूप से कार्य करने का संकल्प दोहराते हुए मेधावी जरूरतमंद छात्र छात्राओं के निशुल्क छात्रावास की व्यवस्था कानपुर लखनऊ प्रयाग तथा गोरखपुर में बनवाने का बीड़ा उठाया है साथ ही समाज के प्रांतीय कार्यालय को लखनऊ में बनवाने हेतु संकल्प लिया है समाज के जरूरतमंदों को त्वरित सहायता प्रदान करने हेतु अब तक किए गए सकारात्मक प्रयासों के कारण आम जनमानस से मिले अपार समर्थन को और आगे बढ़ाने हेतु संकल्प लिया है तथा सभी से आगामी 18 नवंबर के चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु अपील किया है।

-----
लिंक शेयर करें