Breaking News

राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं सांसद तेजस्वी सूर्या का भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में हुआ भव्य और ऐतिहासिक स्वागत…..

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी

राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं सांसद तेजस्वी सूर्या का भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में हुआ भव्य और ऐतिहासिक स्वागत…..

तेजस्वी सूर्या के सारथी बने भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी

यूपी दौरे पर संतकबीर नगर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एवं राष्ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा वैभव सिंह

भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कार्यकर्ताओं के साथ किया जबरदस्त स्वागत

संतकबीरनगर : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा बैंगलोर दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या का सोमवार को प्रथम बार संतकबीर नगर आगमन हुआ।जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता वैभव चतुर्वेदी द्वारा बीते सप्ताह से ही तैयारियां जोरों से चल रही थी।दिल्ली से चलकर उनका काफिला 3 बजे संतकबीर नगर जिले के भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के कैंम्प कार्यालय नेदुला चौराहे पर पहुंचने पर वैभव चतुर्वेदी की अगुवाई में हजारों की संख्या में लोगों ने गर्मजोशी से 51 किलो की माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया गया।राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नेदुला चौराहे पर अपने सम्बोधन में श्री सूर्या ने युवाओं को संबोधित किया। मीडिया से वार्ता के दौरान श्री सूर्या ने कहा कि भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के द्वारा जिस प्रकार ऐतिहासिक स्वागत किया गया इसके लिए वैभव चतुर्वेदी जी आभार प्रकट करता हूं ।उन्होने कहा कि युवाओं के दम पर आगामी 2022 विधान सभा चुनाव में पूर्णबहुत के साथ योगी जी सरकार बनेगी । भव्य ऐतिहासिक स्वागत के दौरान युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद,तेजस्वी सूर्या जिंदाबाद,वैभव चतुर्वेदी जिंदाबाद के नारों से पुरा शहर गूंज उठा।कार्यक्रम का नेतृत्वकर्ता कर रहे भाजपा नेता वैभव ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्धिवेदी को स्मृती भेंट किया गया और उनके साथ मौजूद राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह को भी स्मृती चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया गया।स्वागत के बाद उनका काफिला सैकड़ों गाड़ियों के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो गया। जाते-जाते तेजस्वी सूर्या ने बड़ा या भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी का कद।

-----
लिंक शेयर करें