Breaking News

पूर्व मन्‍त्री लक्ष्‍मीकान्‍त निषाद समेत 8 प्रत्‍याशियों के पर्चे खारिज

– खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र में 25 प्रत्‍याशी मैदान में

– धनघटा से 8 व मेंहदावल से 12 प्रत्‍याशी हैं मैदान में

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

नामांकन पत्रों की जांच के दौरान जिले में पूर्व मन्‍त्री लक्ष्‍मीकान्‍त उर्फ पप्‍पू निषाद समेत कुल 8 प्रत्‍याशियों के पर्चे Newskbn, Mantri, pappu nishad, chunav, khalilabad, santkabirnagar, gorakhpur खारिज कर दिएगए। इस प्रकार अब जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में कुल 45 प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में बच गए हैं।

जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में कुल 53 प्रत्‍याशियों ने अपने नामांकन किए थे। शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान कुल 8 प्रत्‍याशियों के पर्चे खारिज कर दिए गए। इस तरह अब मेहदावल विधानसभा से 12, खलीलाबाद से 25 तथा धनघटा विधानसभा से 08 यानी कुल 45 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। कितने प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में रहेंगे यह तो आगामी 13 फरवरी को नाम वापसी के बाद ही पता चलेगा।

 

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र

सपा प्रत्‍याशी के रुप में नामांकन करने वाले लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद, बहुजन मुक्ति पार्टी के जावेद खां,  जन अधिकार पार्टी के प्रहलाद,  भारतीय सुभाष सेना के रामबचन,  निर्दल इसलावती देवी व श्रीनिवास का पर्चा जांच के दौरान खारिज कर दिया गया। अब यहां से 12 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

 

खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र

खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र से किसी भी प्रत्‍याशी का पर्चा खारिज नहीं हुआ। यहां के सभी 25 प्रत्याशी सुरक्षित हैं।

 

धनघटा विधानसभा क्षेत्र

लोकदल के प्रत्‍याशी के रुप में नामांकन करने वाली अंजू देवी चौहान व निर्दल प्रत्‍याशी भजुराम का पर्चा खारिज कर दिया गया। अब यहां से कुल 8 प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में हैं।

-----
लिंक शेयर करें