Breaking News

बोले मनोज: राहुल गांधी भिखमंगा, अखिलेश के परिवार से 22 लोग लड़ रहे चुनाव

बरेली. बीजेपी के स्टार प्रचारकों और सांसद मनोज तिवारी ने यहां एक जनसभा में राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। मनोज ने जनसभा में राहुल गांधी को लेकर बेहद भद्दी भाषा का प्रयोग किया। बीजेपी सांसद ने राहुल पर कमेंट करते हुए उन्हें भिखमंगा-भ्रष्टाचारी तक बता दिया। इस दौरान वे तुम-तड़ाक जैस शब्दों का इस्तेमाल करते भी दिखाई दिए।
Newskbn, delhi, Manoj tiwari, rahul, akhilesh,
राहुल के पॉकेट में टूजी और कोयले का पैसा
मनोज तिवारी ने जनसभा में राहुल के फटे कुर्ते का जिक्र करते हुए कहा- ”अरे राहुल गांधी भिखमंगा होगा तू! भ्रष्टाचारी होगा तू! एक पॉकेट में इतना टूजी और कोयले का पैसा रखा कि तुम्हारी पॉकेट ही फट गई। यूपी की जनता को तुमको जवाब देना चाहिए कि तेरा पॉकेटवा फटता क्यों है? क्या समझते हो यूपी को? ये देखो हमारा तो नहीं फटा। देखिए हमारा फटा (कुर्ते की जेब दिखाते हुए) है क्या?’ बीजेपी सांसद ने गठबंधन को लेकर कहा- ”राहुल गांधी के साथ यारी भी हो गई। ये वही राहुल गांधी है जो कभी मुंबई जाकर कहते थे कि उत्तर प्रदेश के लोग भीख मांगने जाते हैं महाराष्ट्र। ये वही राहुल गांधी हैं।
अखिलेश के घर में हो बेटी की शादी
मनोज तिवारी ने सपा के टिकट बंटवारे पर चुटकी लेते हुए कहा- ”एक तरफ समाजवादी पार्टी का परिवार हैं, जहां 22 लोग टिकट लिए हुए हैं। 22 लोग केवल अखिलेश यादव के परिवार से चुनाव लड़ रहे हैं। अगर आपको उत्तर प्रदेश में टिकट चाहिए तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि मुझे अखिलेश के घर में पैदा करो। अगर ये नहीं होता तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि आपकी बेटी की शादी उनके घर में हो जाए उनको भी टिकट मिल जाएगा।

-----
लिंक शेयर करें