Breaking News

पादरी ने किया महिला के साथ दुष्‍कर्म, खोज रही है पुलिस

बुरहानपुर: मध्‍यप्रदेश के  बुरहानपुर जिले के खकनार थाना अंतर्गत दूरस्थ गॉव कानापुर में चर्च परिसर में 37 वर्षीय आदिवासी विवाहिता के साथ एक पादरी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से पादरी फरार है। उप पुलिस अधीक्षक कमल पॉल डेविड़ ने आज बताया कि जिला मुख्यालय से 37 किलोमीटर दूर अंतर प्रांतीय राजमार्ग से लगे गांव कानापुर में चर्च परिसर में रहने वाली आदिवासी महिला ने पादरी हनोप एजेक्जेंडर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि गत शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि को पीड़िता घर से बाहर निकली, तभी पादरी वहां आया और जबरदस्ती उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर परिजन और आसपास के ग्रामीणों के जमा होने पर पादरी मोटरसाइकल से महाराष्ट्र की आेर भाग निकला। उन्होंने बताया कि सुबह पीड़िता ने खकनार थाने पहुंच कर पादरी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला अनुसूचितजाति-जनजाति कल्याण पुलिस थाने को सौंप दिया है। डेविड ने बताया कि आरोपी पादरी मूल रूप से जबलपुर का रहने वाला है तथा कुछ वर्ष से परिवार के साथ चर्च परिसर के आवास में रह रहा था। उसके परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं। पादरी का परिवार गत एक सप्ताह से बाहर गया है और पादरी घर में अकेला था। पीड़िता भी चर्च परिसर के आवास में परिवार के साथ रहती है। उन्होंने बताया कि महिला का शासकीय जवाहरलाल नेहरू जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस दल को अलग-अलग स्थानों पर भेजा जा रहा है।

-----
लिंक शेयर करें