Breaking News

जीआर एकेडमी में शिक्षक अभिभावक सम्‍मेलन सम्‍पन्‍न

 

GR , academy, devdand, khalalibad,santkabirnagar,mahanpar,tappa,ujiyar,cbse,teacher,

जीआर एकेडमी में अपने पाल्‍यों की प्रगति देखते हुए शिक्षक तथा निरीक्षण करते हुए प्रधानाचार्य व प्रबन्‍ध समिति के लोग

– अपने पाल्‍यों की प्रगति देख अभिभावक हुए खुश

– कमजोर छात्र छात्राओं के लिए चलेंगी अतिरिक्‍त कक्षाएं

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

जिला मुख्‍यालय के बगल में स्थित जीआर एकेडमी देवडाड़ में शिक्षक अभिभावक सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान अभिभावकों ने पहुंचकर अपने पाल्‍यों की प्रगति जानी और उनको आगे बढ़ाने की दिशा में आवश्‍यक जानकारियां भी प्राप्‍त की।

उपस्थित अभिभावकों ने इस दौरान अपने पाल्‍यों की कापियों को देखा।उसमें लिखे हुए अध्‍यापकों के रीमार्क को पढ़ा। बच्‍चों के लिए आवश्‍यक  टिप्‍स भी उन्‍होने उनकी क्‍लास टीचरों से लिया।क्‍लास टीचरों ने अभिभावकों को यह  बताया कि वे  किस तरह से उनकी देखभाल करें।

GR , academy, devdand, khalalibad,santkabirnagar,mahanpar,tappa,ujiyar,cbse,teacher,

अभिभावकों को उनके पाल्‍यों के बारे में जानकारी देती शिक्षिकाएं

 शिक्षण की गुणवत्‍ता को बेहतर बनाना ही हमारा प्रमुख ध्‍येय है। हमारी यह कोशिश होगी कि शिक्षकों और अभिभावकों के बीच सम्‍बन्‍ध बेहतर बना रहे।
घनश्‍याम त्रिपाठी, मुख्‍य संरक्षक
शिक्षण गुणवत्‍ता बनाए रखने के लिए आवश्‍यक है कि हम निरन्‍तर नए साधनों से शिक्षा देने का काम करें। इसके लिए हम निरन्‍तर प्रयासरत भी हैं। यहां के छात्र छात्राओं को उच्‍चस्‍तरीय सुविधा प्रदान करना ही हमारा उददेश्‍य है।
आशुतोष त्रिपाठी, निदेशक

इस दौरान प्रबन्‍ध निदेशक प्रवीण त्रिपाठी, प्रबन्‍ध प्रिन्‍स त्रिपाठी, समन्‍वयक अजय शर्मा, आलोक पाण्‍डेय, अंकिता मिश्रा, निकिता चौधरी, प्रदीप श्रीवास्‍तव, सुदक्षिणा सिंह, रंजना यादव, ऐश्‍वर्य राजलक्ष्‍मी, मोनिका सिंह, सीमा सिंह, मोनी मौर्या व अन्‍य शिक्षक- शिक्षिकाओं के साथ छात्र- छात्राओं के अभिभावक उपस्थित रहे। उनके कार्य में आफिस स्‍टाफ निधि सिंह, योगेन्द्र सिंह, देव कुमार व अन्‍य लोगों ने बे‍हतर योगदान दिया।

GR , academy, devdand, khalalibad,santkabirnagar,mahanpar,tappa,ujiyar,cbse,teacher,

अभिभावकों से उनके पाल्‍यों की पगति के बारे में जानकारी लेते हुए निदेशक आशुतोष त्रिपाठी व प्रबन्‍ध निदेशक आशुतोष त्रिपाठी

कमजोर बच्‍चों के लिए चलेंगी अतिरिक्‍त कक्षाएं – प्रतिमा शुक्‍ला
जीआर एकेडमी की प्रधानाचार्य श्रीमती प्रतिमा शुक्‍ला ने कहा कि जो भी छात्र- छात्राएं जिस विषय में कमजोर हैं उनके लिए अलग से कक्षाएं चलाएंगे। ताकि उनका वह विषय भी मजबूत हो सके और वे अगले टेस्‍ट में अच्‍छे अंक प्राप्‍त कर सकें।उनके लिए विशेष पाठयक्रम भी चलाया जाएगा। इसके लिए आवश्‍यक संसाधन हमारे पास मौजूद हैं।

 

 

 

शिक्षिका से जानकारी प्राप्‍त करते हुए एक अभ्रिभावक

-----
लिंक शेयर करें