Breaking News

अमित शाह के स्‍वागत में सजकर तैयार हुआ जूनियर हाईस्‍कूल मैदान

जिले की तीनों विधानसभाओं की जनता को करेंगे सम्‍बोधित

जनसभा के दौरान राष्‍ट्रीय गायकों के होंगे कार्यक्रम

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

Bjp, amit shah, jai chaubey, khalilabad, santkabirnagar, dhanghta, mehdawal, newskbnभारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के स्‍वागत के लिए खलीलाबाद जूनियर हाईस्‍कूल मैदान पूरी तरह से सज चुका है। गुरुवार को वे संतकबीरनगर जनपद की तीनों विधानसभाओं की जनता को सम्‍बोधित करेंगे। इस जनसभा के दौरान राष्‍ट्रीय गायकों के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की जनसभा जूनियर हाईस्‍कूल के मैदान में 17 फरवरी को आयोजित की जाएगी। इस दौरान वे जिले की खलीलाबाद, मेंहदावल व धनघटा विधानसभा क्षेत्र की जनता को सम्‍बोधित करेंगे। उक्‍त जानकारी देते हुए जिलाध्‍यक्ष रामललित चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम दोपहर 1 बजे से आयोजित किया जाएगा। साथ ही इस जनसभा में आने वाले वाहनों को सुगर मिल रोड व विभिन्‍न सड़कों पर खड़ा किया जाएगा।अमित शाह के स्‍वागत में सजकर तैयार हुआ जूनियर हाईस्‍कूल मैदान

बनाए गए हैं दो मंच

इस जनसभा के लिए दो मंच बनाए गए हैं। इन दो मंचों में एक मंच पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के साथ ही साथ अन्‍य गणमान्‍य नेतागण रहेंगे। जबकि दूसरे मंच पर स्‍थानीय नेतागण मौजूद रहेंगे।

अमित शाह के स्‍वागत में सजकर तैयार हुआ जूनियर हाईस्‍कूल मैदान सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों के लिए अलग मंच

कार्यक्रम के दौरान सांस्‍कृतिक कार्यक्रम प्रस्‍तुत करने वाले कलाकारों के लिए एक अलग मंच तैयार किया गया है। इस मंच पर पूरी सांस्‍कृतिक टीम मौजूद रहेगी। यह टीम उपस्थित लोगों का मनोरंजन करेगी।

भारी संख्‍या में हुई पुलिस बल की तैनाती

इस कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के व्‍यापक प्रबन्‍ध किए गए हैं। जनसभा स्‍थल से लेकर हेलीपैड तक सुरक्षा के व्‍यापक इन्‍तजाम किए गए हैं। पूरे क्षेत्र में पुलिस की व्‍यवस्‍था के साथ ही साथ ट्रैफिक व्‍यवस्‍था भी पूरी तरह से चौकस रहेगी।  

-----
लिंक शेयर करें