Breaking News

अखिलेश यादव ने प्रदेश में गढ़ दी है एक नई रामायण- अफजाल अंसारी

– अफजाल अंसारी ने नन्‍दौर  में बसपा प्रत्‍याशी के समर्थन में की जनसभा

– भारी संख्‍या में बसपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी रहे मौजूद

अरुण कुमार सिंह। संतकबीरनगर

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के नन्दौर में बसपा प्रत्‍याशी अनिल त्रिपाठी के पक्ष में एक जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए बसपा के नेता अफजाल अंसारी ने कहा कि त्रेता युग में राम ने पिता के कहने पर राज पाट छोड़ दिया था और वन में चले गए थे। लेकिन प्रदेश के मुख्‍यमन्‍त्री अखिलेश यादव ने तो एक नई रामायण लिखते हुए अपने पिता को हटाकर खुद कुर्सी पर कब्‍जा कर लिया। जो व्‍यक्ति अपने परिवार के लोगों का नहीं हुआ वह प्रदेश के लोगों का क्‍या होगा। अखिलेश के शासन में व्‍याप्‍त भय , भूख, भ्रष्‍टाचार, आतंक और गुण्‍डाराज का खात्‍मा बसपा की प्रमुख बहन मायावती ही कर सकती हैं।

BSP. Anil Tripathi, Afjal ansari, khalilabad, santkabirnagar, dhanghta, mehdawal, newskbn

नन्‍दौर में बसपा की जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए अफजाल अंसारी

बसपा के जिलाध्‍यक्ष झिनकान प्रसाद की अध्‍यक्षता में आयोजित इस जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होने आगे कहा कि प्रदेश में एक साफ सुथरी सरकार कोई दे सकता है तो वह बसपा मुखिया बहन मायावती ही दे सकती हैं। और किसी भी नेता के अन्‍दर इस तरह की इच्‍छाशक्ति नहीं है कि वह एक बेहतर सरकार दे सके जो गरीबों, मजलूमों और निर्बलों तथा समाज के सभी लोगों की हिमायती हो। बसपा के मेहदावल विधानसभा प्रत्याशी अनिल त्रिपाठी के समर्थन में जनसभा कर के लोगों से वोट देने की अपील की उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश की जनता बसपा प्रत्याशियों को वोट देकर एक साफ सुथरी सरकार का गठन करेगी। उन्होंने अपने संबोधन में सपा व भाजपा पर जमकर तीर छोड़ते हुए लोगों से बसपा के पक्ष में मतदान की अपील की और कहां की सपा शासनकाल में पूरे प्रदेश में छोटे-बड़े लगभग ५०० दंगे हुए जिसमें काफी संख्या में लोगों को जान माल की हानि उठानी पड़ी इस बार चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास योजनाओं का हवाला देते हुए काम बोलता है स्लोगन से अपना प्रचार कर रहे हैं  जनसभा के दौरान अफजाल अंसारी ने केन्द्र और प्रदेश सरकार को निशाने पर रखा। कहा सिर्फ सपने दिखाए, पिछले चुनावों में किए गए वायदे पूरे नहीं हुए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर रखते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी ने कालाधन वापस लाने, प्रति वर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने, भ्रष्टाचार मिटाने व अच्छे दिन लाने का वायदा किया था। एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ। इस अवसर पर बसपा के तमाम नेतागण के साथ ही साथ क्षेत्र की जनता भी मौजूद रही।

BSP. Anil Tripathi, Afjal ansari, khalilabad, santkabirnagar, dhanghta, mehdawal, newskbn

मेंहदावल क्षेत्र के नन्‍दाैर में पार्टी के प्रत्‍याशी अनिल त्रिपाठी के पक्ष में जनसभा को सम्‍बोधित करते अफजाल अंसारी व मंचासीन नेतागण

मेंहदावल क्षेत्र को पूरा विकसित देखना चाहता हूं- अनिल त्रिपाठी

इस अवसर पर मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्‍याशी अनिल त्रिपाठी ने कहा कि मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र को मैं पूरी तरह से विकसित देखना चाहता हूं। मेंहदावल क्षेत्र की जनता को अभी तक यहां के जनप्रतिनिधियों ने केवल लूटने का काम किया है। मेरी यही चाहत है कि हमारा मेंहदावल क्षेत्र पूरे उत्‍तर प्रदेश में एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनें। इस दौरान उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होने लोगों से एक मौका मांगा और कहा कि वे उन्‍हें जिताकर बहन जी के हाथों को मजबूत करें तथा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का एक मौका दें।

BSP. Anil Tripathi, Afjal ansari, khalilabad, santkabirnagar, dhanghta, mehdawal, newskbn

जनसभा के दौरान मौके पर उपस्थित भीड़

 

-----
लिंक शेयर करें