Breaking News

देश को 60 साल तक लूटने वाले हमसे मांगते हैं हिसाब : अमित शाह

– खलीलाबाद में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने राहुल की उतारी नकल

– बताया कि किस तरह से मांग रहे हैं मोदी जी से हिसाब, लोगों ने लगाए ठहाके

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिसने देश को साठ साल तक जमकर लूटा वे आज हमसे तीन साल में ही हिसाब मांगते हैं। राहुल बाबा तुम पहले अपने दादा और पिता के किए गए कारनामों का हिसाब देश की जनता को दे देना, तब हमसे हिसाब मांगना।

Amit shah, santkabirnagar, newskbn, khalilabad, jai chaubey, rakesh baghel, sriram chauhan, BJP, khalilabad, dhanghta, mehdawalउक्‍त बातें उन्‍होने खलीलाबाद के जूनियर हाईस्‍कूल के मैदान में जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कही। उन्‍होने समाजवादी पार्टी और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता आज सपा, बसपा से मुक्ति चाहती है।

भ्रष्‍टचार से शुरु कर विकास की बात की शाह ने—- क्लिक करें

प्रदेश के दो शाहजादों से परेशान हैं मॉ बाप

राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय प्रदेश में दो शाहजादे इस समय इकट्ठा हो गए हैं। इसमें से एक  से उसकी मां परेशान है, जबकि दूसरे शाहजादे से उसका पिता परेशान है। एक ने देश को लूटा है, दूसरे ने प्रदेश को लूटा। आज ये दोनो मिलकर उत्‍तर प्रदेश को लूटने के लिए निकल पड़े हैं। जब दो लुटेरे एक साथ हो जाएंगे तो प्रदेश की हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

क्लिक करें: शाह को सुनने के लिए जत्‍थों में आए लोग

जल थल नभ के साथ पाताल में भी किया घोटाला

अमित शाह ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और बसपा के सहयोग से केन्‍द्र में 10 साल तक कांग्रेस की सरकार रही। जब ये तीनों बेईमान इकट्ठा हो गए तो घोटालों की एक लम्‍बी फेहरिस्‍त सामने आई। इन लोगों ने मिलकर जल, थल और नभ में तो  घोटाला किया ही, पाताल को भी नहीं छोड़ा। इसका और भी विश्‍लेषण करते हुए उन्‍होने कहा कि नभ में हेलीकाप्‍टर घोटाला, इसरो घोटाला, वायुसेना में हवाई जहाजों के खरीद का घोटाला किया। वहीं जमीन पर राष्‍ट्रमण्‍डल, टूजी, आदर्श सोसायटी का घोटाला किया। जबकि समुद्र में पनडुब्‍बी खरीदने में घोटाला किया। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो पाताल में कोयले का घोटाला किया।

शाह की रैली में भारी संख्‍या में उमड़े लोग—- क्लिक करें

खून की नहीं दूध की नदी बहाएंगे

अमित शाह ने कहा कि वे प्रदेश में 40 डेयरियां, 25 मेडिकल कालेज व 80 इन्‍जीनियरिंग कालेज खोलेंगे। लेकिन डे‍यरियों में दूध कहां से आएगा। जब सारी गायों व भैंसों को प्रदेश की सरकार कत्‍लखानों में कटवा देती है। मैं इस बात की गारण्‍टी देता हूं कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी का मुख्‍यमन्‍त्री शपथ लेगा। उसी दिन एक अध्‍यादेश को लाकर प्रदेश के सारे कत्‍लखानों को बन्‍द करवा देंगे। उत्‍तर प्रदेश की धरती पर खून की नदियां नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां बहाएंगे।

गिनाई सरकार की प्राथमिकता, वोट देने का लिया संकल्‍प

अमित शाह ने अपनी इस रैली में लोगों के समक्ष अपनी पार्टी की प्राथमिकताएं गिनाई। साथ ही साथ लोगों को पार्टी के पक्ष में मतदान करने का संकल्‍प भी दिलाया।

क्‍या कहा प्रत्‍याशियों ने…. बटन पर क्लिक करें

खलीलाबाद प्रत्‍याशी जय चौबे का भाषण– क्लिक करें धनघटा प्रत्‍याशी श्री राम चौहान का भाषण– क्लिक करें मेंहदावल प्रत्‍याशी राकेश बघेल का भाषण— क्लिक करें

क्‍या बताई प्राथमिकताएं

  • प्रदेश में किसानों के उपर कर्जे माफ किए जाएंगे।
  • बन्‍द चीनी मिलों को चालू कराया जाएगा।
  • तृतीय व चतुर्थ श्रेणी की नौकरियों में इण्‍टरव्‍यू समाप्‍त करेंगे।
  • प्रदेश में बने सभी स्‍लाटर हाउसों को बन्‍द कर दिया जाएगा।
  • महिलाओं की शिक्षा का खर्च सरकार खुद उठाएगी।
  • किसानों को बिना ब्‍याज के कर्ज देगी सरकार।
  • 1 जीबी इण्‍टरनेट के साथ ही सभी युवाओं को देंगे लैपटाप। वितरण में जाति धर्म व क्षेत्र का भेद नहीं होगा।
बसपा छोड़ भाजपा में आए सिपाही… क्लिक करें

 

-----
लिंक शेयर करें