Breaking News

हाईकोर्ट ने कहा- उत्‍तर प्रदेश में अपराध का बोलबाला

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव नहीं बल्कि अपराधी राज कर रहे हैं, इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने भी अवलोकन में माना है कि ऐसा लगता है प्रदेश में अपराधी सरकार चला रहे हैं। न्यायालय ने समाजवादी पाटी (सपा) नेता और अपराधिक छवि वाले अतीक अहमद मामले की सुनवाई के दौरान अपने विश्लेषण में कही है।

विजय बहादुर पाठक

उत्तर प्रदेश भाजपा महासचिव विजय बहादुर पाठक ने आज यहां बयान जारी कर कहा ‘काम बोलता है’ नारे को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपने विश्लेषण में धो कर रख दिया है। उनका कहना था कि प्रदेश में सरकार का अपराधियों के साथ गठजोड़ है। उन्होंने कहा उच्च न्यायालय के ऐसी टिप्पणी से साफ हो गया है प्रदेश में कानून का राज न होकर अपराधी सरकार चला रहे हैं।
               
पाठक ने कहा कि पहले दो चरणों में हुए मतदान से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया जनादेश भाजपा के पक्ष में है। सूबे में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने दावा किया कि अगले पांच चरणों में भी जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करने जा रही है। जनता को सुशासन चाहिए।

उन्होंने कहा कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अतीक अहमद से संबंधित एक मामले पर अपने अवलोकन में कहा है कि सरकार ने उसकी जमानत रद्द कराने के बारे में कोई पहल क्यों नहीं की और उसे जमानत पर अपराध करने के लिये छोड़ दिया। मुख्य न्यायाधीश डी बी भोसले और न्यायमूर्ति यशवंत वर्मा की खंडपीठ गत सोमवार को शियाट्स के प्रॉक्टर राम किशन सिंह की ओर से सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई कर रही थी। खंडपीठ ने सरकार से सभी 43 मामलों में जमानत रद्द करने के बारे में भी पूछा है। सपा नेता अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की इलाहाबाद में हत्या के आरोपी हैं।

-----
लिंक शेयर करें