Breaking News

… और मंच पर ही फूट फूटकर रोने लगे गायत्री प्रजापति

अमेठी। अमेठी से सपा के प्रत्याशी गायत्री प्रजापत‌ि भाषण देते-देते मंच पर रोने लगे। बता दें क‌ि उन पर रेप के मामले में एफआईआर दर्ज है। आज मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव की अमेठी में जनसभा है। उनके पहुंचने से पहले गायत्री मंच पर पहुंचे और मंच से उतरकर जनता के बीच जाकर रोए।

अखिलेश की जनसभा के दौरान मंच पर गायत्री प्रजाापति

गायत्री ने कहा, मैं आप लोगों के बीच का हूं और जब तक चुनाव का पर‌िणाम नहीं आ जाता तब तक चुनाव के क‌िसी मंच पर नहीं बैठेंगे। गायत्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों को भाजपा की साज‌िश बताया और कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट और अदालत का दरवाजा खटखटाऊंगा। गायत्री ने आंसू पोंछते हुए कहा, इस मंच पर मुख्यमंत्री का स्वागत मेरे दोनों बेटे करेंगे। अख‌िलेश के आने से पहले गायत्री मंच छोड़ कर चले गए और 27 तक जनता के बीच रहने का ऐलान।

जनसभा में पहुंचे अख‌िलेश यादव व‌िपक्ष‌ियों पर न‌िशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा, ज‌िन लोगों ने नोटबंदी करके आप लोगों को लाइन में लगाया, आप लोग लाइन में लगकर उन्हें सजा देना। सीएम ने कहा, प्रधानमंत्री तीन बार मुख्यमंत्री नहीं रहे लेक‌िन एक बार भी मेट्रो नहीं चलवा पाए। यहां आकर कहते हैं क‌ि लखनऊ मेट्रो में बैठना चाहते हैं। अख‌िलेश ने कहा, प्रधानमंत्री जी आप एनओसी दे दो लखनऊ में मेट्रो भी चल जाएगी। अख‌िलेश ने कहा, सपा ने बहुत काम ‌क‌िया है और भी काम करना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा, प्रधानमंत्री हमें बदायूं की घटना याद दिला रहे थे। लेकिन उस घटना का गलत प्रचार किया गया था। वहीं सुल्तानपुर से प्रत्याशी अरुण वर्मा के मामले में उन्होंने कहा क‌ि सुल्तानपुर के लोग जानते हैं क‌ि सच्चाई क्या है। बता दें क‌ि सुल्तानपुर के सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा पर रेप का इल्जाम लगाने वाली लड़की की बीते दिनों मौत हो गई। अखिलेश ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला है उसे माना जाएगा। कहा क‌ि कई तरह के षडयंत्र होते हैं याद रखना।

-----
लिंक शेयर करें