Breaking News

मोदी बोले: बीएसपी नहीं बहन जी सम्‍पत्ति पार्टी है यह

जालौन : उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को है. इसके लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए जालौन जिला के उरई पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे बुरा हाल अगर किसी इलाके का है , तो वह बुंदेलखंड है. यह क्षेत्र विकास से काफी पीछे है.


उन्होंने लोगों से वादा किया कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है, तो बुंदेलखंड की आवाज को दबने नहीं दिया जायेगा और क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा. बसपा पर हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि नोटबंदी के फैसले को बहनजी ने जल्दी में लिया गया बिना तैयारी का फैसला बताया था. लेकिन मैं उनसे यह पूछना चाहता हूं कि सरकार ने तैयारी नहीं की थी या आपने तैयारी नहीं की थी. नोटबंदी से इन्हें ज्यादा परेशानी इसलिए है क्योंकि इन्हें तैयारी का अवसर नहीं मिला.

मोदी ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा अब बहुजन समाज पार्टी नहीं बल्कि ‘बहनजी संपत्ति पार्टी ’ बन गयी है. मोदी ने सपा-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ सब एक हो गये हैं, जबकि पहले एक दूसरे के विरोधी थे. हमने कालेधन की बात की तो सब विरोधी हो गये हैं.

मोदी ने सपा, बसपा और कांग्रेस को एक ही थैली के ‘चट्टे बट्टे’ बताते हुए बुंदेलखंड की बदहाली के लिए इन्हीं तीनों को जिम्मेदार ठहराया. मोदी ने बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाले उरई में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार में पूरे बुंदेलखण्ड में सब कुछ तबाह हो गया है. बुंदेलखण्ड के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव एक बहुत बड़ा फैसला है. उसे तय करना है कि सपा, बसपा के चक्कर से निकलना है कि नहीं.  उन्होंने कहा कि परमात्मा ने बुंदेलखण्ड को बाकी सब कुछ दिया लेकिन जनता ने प्रदेश में ऐसी सरकारें बनायी हैं, जिन्होंने इस क्षेत्र को तबाह कर दिया है. सपा, बसपा, कांग्रेस सभी एक ही सिक्के के अलग-अलग पहलू हैं. वे एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका वादा है कि जब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री कार्यालय के अधीन एक स्वतंत्र बुंदेलखण्ड विकास बोर्ड बनाया जाएगा. साथ ही क्षेत्र में फलफूल रहे अवैध खनन पर सैटेलाइट के जरिये निगरानी करके ना सिर्फ रोक लगायी जाएगी बल्कि इस कारोबार में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

-----
लिंक शेयर करें