Breaking News

कब्रिस्‍तान का विकास करने वालों से कब्रिस्‍तान में ही लेंगे हिसाब : आदित्‍यनाथ

  • काम बोलता तो मरा सांप नहीं लटकाते अखिलेश
  • मेंहदावल थानाक्षेत्र के बढ़या ठाठर में जमकर बरसे योगी

मेंहदावल, अरुण सिंह

भारतीय जनता पार्टी के स्‍टार प्रचारक, सांसद व गोक्षपीठ के महंथ आदित्‍यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने केवल कब्रिस्‍तानों का ही विकास किया है। जिन लोगों ने यह काम किया है। उन लोगों ने 11 मार्च के बाद कब्रिस्‍तान में ही हिसाब लिया जाएगा।

मेंहदावल क्षेत्र के बढ़या ठाठर में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए महंथ आदित्‍यानाथ

उक्‍त बातें आदित्‍यनाथ ने संतकबीरनगर जनपद के मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के बढ़या ठाठर में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए कहीं। पार्टी के प्रत्‍याशी राकेश सिंह बघेल के पक्ष में जनसभा को समबोधित करते हुए भाजपा के फायर ब्राण्‍ड नेता महंथ आदित्‍यनाथ ने आगे कहा कि अखिलेश यादव का अगर काम बोलता तो वे मरा हुआ सांप गले में लटकाकर नहीं घूमते। राहुल गांधी कांग्रेस के लिए ही नहीं सभी के लिए एक अपशगुन के समान हैं। इनके पैर जहां पर पड़ जाते हैं वहां पर अपशगुन होना तय है।

महंथ आदित्‍य नाथ का स्‍वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेतागण

उन्होंने कहा कि रायबरेली के ऊँचाहार की सभा मे अखिलेश के द्वारा कहे गए बयान की गुजरात के गधे को वोट न दें। पर योगी ने कहा जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी। जिन्होंने विकास को बाधित किया है भ्रष्टाचार पैदा किया है। जिन्होंने उत्तर प्रदेश की पहचान को ठप्पा लगाया है। मुझे लगता है वो गधे हो सकते है। उत्तर प्रदेश मे गधे होने का काम उन लोगो ने किया है जिन लोगों ने प्रदेश की हर संस्थाओ को भ्रष्टाचार से लबरेज किया है।

पढ़ें.. जज्‍जी सरदार ने आदित्‍यनाथ को दी तलवार

जन्‍मजात हार का तगमा लिए घूम रहे राहुल

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हार की साफ तस्वीर देखकर ही इन लोगों ने जन्मजात हार का तमगा लिए घूम रहे राहुल गांधी को साथ में लिया है राहुल गांधी के कदम जहां-जहां पड़े वहां-वहां कांग्रेस का सफाया हुआ है।

पढें- क्‍या कहा राकेश सिंह बघेल ने

हार का ठीकरा फोड़ने के लिए साथ लिया कांग्रेस को

योगी ने कहा कि इस समय कांग्रेस को इस बात का पूरा एहसास हो गया है कि वह हार रही है। अब हार का ठीकरा किसके सिर पर फोड़ा जाए इसके लिए ही अखिलेश ने राहुल से हाथ मिलाया है। चुनाव हारने के बाद हार का पूरा ठीकरा राहुल गांधी के ही सिर पर फोड़ा जाएगा।

आखिर कौन सा काम बोलता है

काम बोलता है के सवाल पर योगी ने जमकर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया। उन्‍होने कहा कि अगर काम बोलता तो 2012 में 403 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले 300 से भी कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ते। इतने कम सीटों पर चुनाव लड़ने का मतलब साफ है कि वह डर गए हैं कि हार की प्रतिशतता तो कम होगी।

इससे पहले पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्रा, पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश मिश्रा, विवेकानंद वर्मा, उर्मिला त्रिपाठी, पवन त्रिपाठी, मनीराम यादव, रूद्र प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह ,घनश्याम गुप्ता,सरदार जज्जी, निरंजन लोहिया समेत भारी संख्या में नेता पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें