Breaking News

परिवार में झगड़ा न होता तो नहीं करता कांग्रेस से गठबन्‍धन- अखिलेश

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी के साथ साझे रोड शो और रैलियों के बीच अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें अखिलेश ने कहा कि उन्हें कांग्रेस के साथ गठबंधन परिवारिक झगड़े के कारण करना पड़ा। हालांकि अखिलेश ने यह भी कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन से एक संदेश जाएगा कि प्रदेश में प्रादेशिक सरकार की वापसी संभव है।

पारिवारिक झगड़े के चलते किया गठबंधन
अखिलेश यादव ने एक निजी इन्टरव्यू में कहा कि अगर परिवार में झगड़ा सामने नहीं आता तो शायद गठबंधन पर फैसला नहीं हुआ होता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन का फैसला अच्छा है। राहुल गांधी के साथ व्यक्तिगत समझदारी भी अच्छी है। अखिलेश ने कहा कि हम एक उम्र के हैं और एक जैसे सोचते हैं। हम चाहते हैं कि देश और राज्य का विकास हो।

पहले थी दोनों दलों में खटास, लेकिन आज समय बदल गया है
अखिलेश ने कहा कि  हम एक साथ हैं और अच्छी समझ रखते हैं। पहले दोनों दलों के बीच खटास रही हैं, लेकिन आज समय बदल गया है। हमें देश की धर्मनिरपेक्षता को बचाने के लिए साथ खड़ा होना है। पीएम मोदी-अमित शाह जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे देश को खतरा है। कांग्रेस के साथ गठबंधन के फैसले में देरी से जुड़े सवाल पर अखिलेश ने कहा कि हमें कई फैसले अंतिम समय में लेने पड़ते हैं। हालांकि, अखिलेश ने इस बात से इनकार किया कि कार्यकर्ताओं को गठबंधन की स्थिति में समायोजित करने में कम समय मिला। अखिलेश ने कहा कि शुरुआत में हमारे परिवार में कुछ समस्याएं थी और इसमें काफी वक्त बेकार हो गया। जिसके चलते गठबंधन के फैसले में देरी हुई।

-----
लिंक शेयर करें