Breaking News

चुनाव के बाद भाजपा नेताओं को राखी बांधेंगी मायावती: अखिलेश

प्रतापगढ़:समाजवादी पाटी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव के बाद मायावती, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को राखी बांधेंगी। यादव ने यहां सदर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद मायावती, भाजपा के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाएेंगी। ऐसा वे पहली बार नहीं कर रही हैं बल्कि इससे पहले भी वे भाजपा के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मना चुकी हैं।

हम मन की नहीं काम की बात करते
उन्होंने कहा कि प्रदेश में शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 18 से बीस घंटे बिजली दी जा रही है। प्रदेश में सपा सरकार बनने पर किसानों को 24 घंटे बिजली देने की व्यवस्था की जाएगी। सूबे में 55 लाख परिवारों को पेंशन दी जा रही है। समाजवादी पेंशन को 500 रुपए से बढ़ाकर एक हजार रुपए कर दिया जाएगा। मेरिट के आधार पर एक लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादियों का काम बोलता है। समाजवादी जो कहते हैं उसे करते हैं। मन की बात नहीं करते, काम की बात करते हैं। यादव ने कहा कि उनसे सूबे के विकास का हिसाब किताब मांगने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विदेशों में जमा और नोटबंदी के बाद मिले कालेधन का ब्यौरा देश की जनता को देना चाहिए। सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं का ब्लडप्रेशर बढ़ा दिया है।

नोटबंदी के फैसले से पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 2014 में किए गए वादे के अनुसार विदेशों में जमा कालेधन और नोटबंदी के बाद मिले कालेधन का हिसाब किताब देना चाहिए और मैं उन्हें विकास का हिसाब देता हूं। पैसा काला सफेद नहीं होता, लेनदेन काला सफेद होता है। नोटबंदी के फैसले से पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। पैसे के लिए लाइन में लगी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। बैंक के लोगों ने उसका नाम खजांची रख दिया। सपा ने उसे खोज निकाला और महिला एक गरीब परिवार की थी। उसे दो लाख रुपए की मदद दी गई। सूबे में कांग्रेस-सपा गठबंधन की सरकार बनने का दावा करते हुए यादव ने कहा कि कांग्रेस का साथ पाने के बाद इस प्रदेश का चौमुखी विकास होगा। दोनों मिलकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से लड़ेंगे। भाजपा दिलों को तोड़ रही है और समाज में नफरत फैला रही है।

-----
लिंक शेयर करें