Breaking News

गरीबों की सेवा के लिए आगे आएं समाजसेवी- शैलेष पाण्‍डेय

Basti, kambal, vitran,samaroh,aars,garib

गरीबों के कम्‍बल वितरण कार्यक्रम में अपनी शायरी सुनातीी हुए अशद मेहताब व कम्‍बल वितरित करने के लिए आए मुख्‍य अतिथि बस्‍ती के एसपी शैलेष पाण्‍डेय

  • बस्‍ती के ए.ए.आर.एस. गर्ल्‍स इण्‍टर कालेज में बांटे गए लोगों को कम्‍बल

बस्‍ती। आनन्‍द पाण्‍डेय

पुलिस अधीक्षक बस्‍ती शैलेश कुमार पाण्‍डेय ने कहा कि समाज के निर्बल वर्ग के लोगों की सहायता के लिए हमें हर समय तत्‍पर रहना चाहिए। जो लोग सबल हों वे निर्बलों की सहायता करते रहें। उनका आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता है।

उक्‍त बातें उन्‍होने एएआरएस गर्ल्‍स इण्‍टर कालेज में आयोजित कम्‍बल वितरण समारोह को सम्‍बोधित करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कही। कार्यक्रम में उन्‍होने आगे कहा कि समाज के निर्बल वर्ग को अगर सुदृढ़ किया जाएगा तो एक बेहतर समाज की स्‍थापना की जा सकेगी। इसलिए जरुरी है कि हम इस सिलसिले को निरन्‍तर आगे बढ़ाते रहें। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक व स्‍कूल के प्रबन्‍धक अकरम खान ने कहा कि गरीबों की सेवा के लिए हम हमेशा प्रयास करते रहेंगे। ताकि वे समाज के साथ कन्‍धे से कन्‍धा मिलाकर चल सकें। इसके बाद मुख्‍य अतिथि एसपी बस्‍ती शैलेष पाण्‍डेय, तहसीलदार बस्‍ती व अन्‍य लोगों ने 500 गरीब तबके के लोगों को कम्‍बल वितरित किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य मोहम्‍मद सैफ, अध्‍यक्ष नसीर खान, वसीम खान, लड़डू, आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कर रहे शायर असद महताब ने गजलें भी सुनाइ। इसको लोगों ने बहुत सराहा।

Basti, kambal, vitran,samaroh,aars,garib

शायर असद महताब को सम्‍मानित करते हुए लोग

-----
लिंक शेयर करें