Breaking News

भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ विरोधियों से जूझ रहे ‘श्रीराम’

– ‘गगन बिहारी’ नहीं बल्कि जनता में रहने वाले बने सहारा

-लोगों को खूब भा रहा है श्री राम चौहान का यह अन्‍दाज

धनघटा, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

जिले की धनघटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी व पूर्व मन्‍त्री श्री राम चौहान अपनी पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं की बदौलत इस चुनाव में अपने विरोधियों से लगातार जूझ रहे हैं। खुद ही पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता रहे श्री राम चौहान का यह अन्‍दाज लोगों को खूब भा रहा है।

धनघटा क्षेत्र में भाजपा प्रत्‍याशी श्री राम चौहान बरिष्‍ठ भाजपा नेता त्रयम्‍बक त्रिपाठी व अपने समर्थकों के साथ जनसम्‍पर्क करते हुए

भारतीय जनता पार्टी ने संतकबीरनगर जनपद की धनघटा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व केन्‍द्रीय मन्‍त्री श्री राम चौहान को पार्टी का टिकट दिया है। उन्‍हें टिकट मिलने के बाद टिकट के लिए दावेदारी कर रहे जिला पंचायत सदस्‍य संतोष चौहान को असंतोष हुआ। लेकिन उन्‍होने संतोष चौहान को मना लिया। अपने राजनैतिक कैरियर की शुरुआत कर रहे संतोष चौहान भी दिल खोलकर दूसरे दिन से ही उनके चुनाव प्रचार में जुट गए। स्थिति यह हुई कि उनके साथ धीरे धीरे कारवां बनता गया। यही नहीं श्री राम चौहान की सरलता और सदासयता भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। उनसे जुड़े भाजपा और संघ के जमीनी कार्यकर्ताओं का एक हुजूम उनके साथ लगातार जनसम्‍पर्क कर रहा है। सुबह वे पैदल ही अपने चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़ते हैं। न कोई तामझाम और न ही कोई शोर शराबा। जन जन के बीच जाते हैं और भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकताओं को बताते हैं। खुद के पक्ष में मतदान की अपील करते हैं।

भाजपा प्रत्‍याशी श्री राम चौहान के पक्ष में जनसम्‍पर्क करते हुए जिला पंचायत सदस्‍य संतोष चौहान

संतोष और गणेश बने उनके बेहतर सहारा

जिला पंचायत सदस्‍य और जमीनी नेता संतोष चौहान उनके बेहतर सहयोगी के रुप में अपना किरदार बखूबी निभा रहे हैं। स्थिति यह है कि संतोष अपनी पूरी टीम के साथ उनके प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। स्थिति यह है कि जनता के बीच में काफी लोकप्रिय माने जाने वाले संतोष चौहान का यह त्‍याग भी लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। वहीं टिकट के एक अन्‍य दावेदार रहे गणेश चौहान के साथ ही पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष रही ज्ञानमती दुसाद के साथ ही उनका पूरा कुनबा प्रचार में लगा हुआ है। स्‍थानीय भाजपा नेता पूरी तरह से उनके प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

श्री राम के पक्ष में कुछ यूं निकलता है संतोष चौहान का काफिला

पूरे जिले के भाजपाई पहुंच रहे प्रचार में

श्री राम चौहान ही ऐसे प्रत्‍याशी हैं जिनके प्रचार प्रसार के लिए पूरे जिले से भाजपा के गणमान्‍य नेतागण पहुंच रहे हैं। ये नेता उन्‍हें समर्थन देने के साथ ही साथ उनके पक्ष में अपनी आवाज भी बुलन्‍द कर रहे हैं। आसपास के जनपदों से भी भाजपा और संघ के नेतागण उनके प्रचार प्रसार के लिए लगातार पहुंच रहे हैं।

राजनाथ सिंह के साथ बैठे श्री राम चौहान

-----
लिंक शेयर करें