Breaking News

जो अपने बाप का नहीं हुआ, वह आपका क्‍या होगा – चौधरी अजीत सिंह

– संतकबीरनगर में आयोजित चुनावी जनसभा में चौधरी अजीत सिंह ने विरोधियों पर साधा जमकर निशाना

– जनता के समक्ष गिनाई अपनी प्राथमिकताएं, लोगों के समक्ष गिनाई अपनी प्राथमिकताएं, मांगे पार्टी के लिए वोट

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

राष्‍ट्रीय लोकदल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार व गुण्‍डाराज के चलते यहां की जनता कराह रही है। अखिलेश यादव के राज में पुलिस और यहां के नेता क्‍या करते हैं, इसको खुद उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने स्‍वीकार किया है। उन्‍होने तो खुद ही कहा था कि सपा के एमएलए व एमएलसी जमीनें लूटने का काम कर रहे हैं। अखिलेश को यह सच बहुत नागवार लगा। अखिलेश यादव के उपर  तंज कसते हुए चौधरी अजित सिंह ने कहा कि जो अपने बाप का नहीं हुआ वह आपका क्‍या होगा।

जूनियर हाईस्‍कूल खलीलाबाद के मैदान में उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए चौधरी अजीत सिंह

उक्‍त बातें उन्‍होने राष्‍ट्रीय लोकदल के खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्‍याशी गंगा सिंह सैंथवार के पक्ष में अपनी चुनावी जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए कही। जूनियर हाईस्‍कूल खलीलाबाद के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होने आगे कहा कि प्रदेश के मुख्‍यमन्‍त्री अखिलेश यादव ने किसानों का कर्जा माफ़ नही किया। बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नही दिया। पांच साल में कोई नई फैक्‍ट्री नहीं लगवाई, बल्कि फैक्ट्रियां बन्‍द हो गई। अखिलेश राज में पुलिस, लेखपाल व अन्‍य भर्तियों में जमकर धांधली हुई। यही नहीं यूपीपीसीएस की भर्ती में भी जमकर धांधली हुई।

राष्‍ट्रीय लोकदल के प्रत्‍याशी गंगा सिंह सैंथवार व लोगों को सम्‍बोधित करते हुए चौधरी अजीत सिंह

बहन जी ने गरीबों के लिए कोई धरना नहीं दिया

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती के उपर तीखा हमला करते हुए चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि बहन जी ने कभी राजनीति नहीं की। उन्‍होने तो राजनीति को धन्‍धा बना लिया। गरीबों के लिए कभी कोई धरना प्रदर्शन नहीं किया। बल्कि जब भी उनके उपर आफत आई तो उन्‍होने गरीब लोगों को धरना प्रदर्शन के लिए बुला लिया। पैसा लेकर टिकट नहीं देती हैं, वे गरीबों के वोटों को थोक भाव में बेचती हैं।

प्रधानमन्‍त्री नरेन्‍द्र मोदी की ली जमकर चुटकी

चौधरी अजीत सिंह ने देश के प्रधानमन्‍त्री नरेंद्र मोदी की खूब चुटकी ली साथ कपड़ों तक पर छीटाकसी की। उन्‍होने कहा कि युवाओं को फैशन का शौक हो तो मोदी से सीखो। जो दिन में तीन बार कपड़े बदलते हैं। झूठे सपने देखना हो, झूठे वादे करना हो, केवल भाषणों से पेट भरता हो तो मोदी से अच्छा पीएम कोई साबित नहीं हो सकता है।

पश्चिम में साफ हो गया बीजेपी का सूपड़ा

चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि इस चुनाव मे अब तक पश्चिम में बी जे पी का सुफ़ड़ा साफ़ नजर आ रहा है।  भाजपा नफ़रत और दंगे की राजनीति करती है । मुजफ्फरनगर दंगा कराकर मोदी जीत गए मोदी जी लोगो को सपना दिखाते है, वे न काला धन लाये न 15 लाख देने का  का वायदा ही पूरा किये । 2 करोड़ बेरोजगारो को नौकरी देने का दावा करने वाले मोदी 2 लाख लोगो को नौकरी नही दे पाए।

आपस में लोगों को लड़ाती है भारतीय जुमला पार्टी

भाजपा के ऊपर कटाक्ष करते हुए उन्होंने  भाजपा को भारतीय जुमला पार्टी बताया और कहा कि भारतीय जुमला पार्टी लोगों को केवल सपने दिखाती है। मोदी जी ने जनता के लिए कोई अच्‍छा जो लोगो को केवल सपना दिखाती है। मोदी जी ने खुद के लिए अच्छे दिन लाये है जनता के लिए नही। मोदी दिन में 4 बार कपड़ा बदलते है, मोदी भाषण खूब देते है, और भाषण से पेट नही भरता। भाजपा लोगो को आपस में लड़ाती है, हिन्दू मुस्लिम को लड़ाती है। किसानों के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी किसानों का एक लाख करोड़ का कर्जा माफ़ नही किया अगर करना होता तो अपने बजट में किसानों के कर्ज माफी का प्रस्ताव मोदी लाते पर लाये नहीं।

लोगों को गिनाई अपनी प्राथमिकताएं

1- पीडब्लूडी, पुलिस और एरिगेशन विभाग में खाली पड़े लाखो भर्तियों को भरा जाएगा

2- 100 दिन के अंदर किसान आयोग की स्थापना करते हुए किसानों के लिए अलग बजट लाया जाएगा।

3- साथ ही साथ गन्ना किसानों का 12 हजार करोड़ का वो ब्याज भी दिया जाएगा जिसे सपा सरकार ने डकार कर मिल मालिको का कर्ज माफ़ कर दिया था।

4- अतिपिछड़ों को अलग से आरक्षण की व्यवस्था की जाएगी।

5- पुलिस कर्मियों के नब्ज पर हाथ रखते हुए अजीत सिंह ने कहा कि पुलिस को ओवरटाइम का अलग पैसा देने के साथ गृह जनपद के बगल में तैनाती की व्यवस्था कि जायेगी।

-----
लिंक शेयर करें