Breaking News

शिवरात्रि पर बाहुबली- 2 की मोशन पोस्‍टर जारी, हजारों ने किया लाइक

नयी दिल्ली: आज महाशिवारत्रि है और इस मौके पर ‘बाहुबली 2’ यानि ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म का पोस्‍टर और मोशन पोस्‍टर जारी कर दिया है.

‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ के इस पोस्‍टर को शेयर करने के बाद ये ही सोशल मीडिया पर ‘तूफान’ आ गया है और हर जगह इस फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर किया जा रहा है. मोशन पोस्‍टर के अबतक 62 हजार से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

 

इस पोस्टर में प्रभास एक सुनहरे हाथी के सूंड़ के सहारे उसके सर पर खड़े होते दिखाए गए हैं. वर्ष 2015 की सुपरहिट फिल्‍म ‘बाहुबली’ का क्‍लाईमैक्‍स ऐसा था कि दर्शक इसकी सीक्‍वल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

फिल्‍म में दिखाये गये स्‍पेशल इफेक्‍ट्स ने फैंस के बीच एक अलग ही तरह का क्रेज पैदा किया था. बतातें चलें कि फिल्‍म 28 अप्रैल 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्‍म में प्रभास के अलावा राणा दग्‍गूबाती, तमन्‍ना भाटिया और अनुष्‍का शेट्टी मुख्‍य भूमिका में हैं.

‘बाहुबली’ ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्‍ममेकर करण जौहर बाहुबली 2 को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं. करण के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इस राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.  ‘बाहुबली-2’ चार भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली है.

-----
लिंक शेयर करें