Breaking News

मुख्‍यमन्‍त्री का काम नहीं उनके राज का दंगा बोलता है: साध्‍वी निरंजन ज्‍योति

– खाट की आवश्‍यकता युवा को नहीं पड़ती है, राहुल गांधी को पड़ती है

मेंहदावल, संतकबीरनगर। अरुण सिंह

प्रदेश में सपा का काम नहीं बल्कि मथुरा, शामली, मुजफ्फरनगर कांड बोल रहा है। मुख्यमंत्री विकास की बात कर रहे हैं जबकि जिलों को 14 घंटे भी बिजली नहीं मिल रही है। भाजपा की सरकार बनी तो किसानों के कर्जे माफ किए जाएंगे। ये बातें केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राकेश बघेल के समर्थन में मेहदावल के तुलसीपुर में आयोजित  चुनावी सभा में कहीं।
उपस्थित लोगों को समबोधित करते हुए उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो बेटा अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। वह अपने पिता के संसदीय क्षेत्र में लोगों को 24 घंटे बिजली तक नहीं दे सके । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कहा कि क्या कोई 45 वर्ष का लड़का होता है। खाट की आवश्यकता किसे पड़ती है। इसे सभी बखूबी जानते हैं। बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती कहती हैं कि मुसलमानों एकजुट हो जाएं नहीं तो भाजपा आ जाएगी।

इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार राकेश बघेल ने कहा कि अगर आप लोगों के आशीर्वाद से विधायक बनने का अवसर मिला तो इस क्षेत्र की उपेक्षा दूर करके चतुर्मुखी विकास करुंगा।

इस दाैरान श्रीमती सुनीता अग्रहरी, महिला सभा की अध्यक्ष संगीता वर्मा, उर्मिला त्रिपाठी, विवेकानंद वर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश मिश्रा, सेतवान राय, दयाराम मिश्र, जर्नादन लाल श्रीवास्तव, देवेंद्र बहादुर सिंह, सुरेश सिंह, आशीष सिंह, राजन सिंह, अजीत सिंह, शिव बहादुर सिंह, इंद्रसेन सिंह, आंनद सिंह, मदन सिंह, पवन तिवारी, भूपेंद्र तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे।

भाजपा गुण्‍डों को सड़क पर नहीं घूमने देगी

कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो कोई भी गुंडा सड़क पर नहीं जेल में नजर आएगा। तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि भाजपा मुस्लिम महिलाओं को किसी भी कीमत पर गली-गली घूमने को मजबूर नहीं होने देगी। नोटबंदी का सरकार का फैसला गरीबों के लिए नहीं उन लोगों के लिए था जिनके पास अकूत संपत्ति थी।

मथुरा, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर दंगे अखिलेश की नाकामी

साध्वी ने सीएम अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम बोलते हैं कि काम बोलता है,  लेकिन काम नहीं कांड बोलता है। मुजफ्फरनगर दंगा कांड बोलता है। सहारनपुर दंगा कांड बोलता है। मथुरा का कांड बोलता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, गुण्डाराज के खात्मे के लिए जनता से भाजपा प्रत्याशी राकेश बघेल को भारी मतों से जिताने की अपील की।उन्होंने मथुरा के जवाहरबाग, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर दंगों को उठाते हुए सपा सरकार की नाकामी बतलाई।

-----
लिंक शेयर करें