Breaking News

डिम्‍पल को सुरक्षा देने के लिए बसपा ने जारी किया पोस्‍टर

लखनऊ.डिम्पल यादव के डर लगने वाले बयान को लेकर बीएसपी और बीजेपी ने अपनी सरकार बनने पर उन्हें सिक्युरिटी देने की बात कही है। मायावती की पार्टी ने रविवार को एक पोस्टर जारी किया। जिसमें कहा गया है, ”डिम्पल भाभी को सुरक्षा का अहसास कराने को, बहन जी को आने दो।” पार्टी ने सोशल मीडिया में पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ नारे के तौर पर एक कमेंट भी किया है। कहा है, ”ना गोली की मार से ना तलवार की धार से, गुंडे डरते हैं तो सिर्फ बहनजी की सरकार से।” बता दें कि कुछ दिन पहले सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल ने चुनावी रैली में मंच के पास नारा लगा रहे वर्कर्स से कहा था कि आप लोग चिल्लाते हो तो मुझे डर लगता है।
डिम्पल ने और क्या बोला था…
  20 फरवरी को डिम्पल इलाहाबाद में सपा की रैली में स्पीच दे रही थीं। इसी दौरान कुछ पार्टी वर्कर्स मंच के करीब खड़े होकर नारे लगा रहे थे और फोटो खींच रहे थे। इस पर डिम्पल ने कहा था, “आप चिल्लाते हो, तो मुझे डर लगता है। शांत हो जाइए।” इतने पर भी वर्कर्स नहीं माने तो कहा, “कल अखिलेश भैया आएंगे, तो मैं शिकायत करूंगी। तभी एक लड़का खूब हंगामा करने लगा। इस पर डिम्पल को फिर कहना पड़ा, “मैं तुम्हारा ही नाम सबसे पहले बताऊंगी।”
केशव मौर्य ने कहा था- सरकार बनने पर देंगे डिम्पल को सुरक्षा
 यूपी बीजेपी चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा था, ”सूबे में बीजेपी की सरकार बनने पर डिम्पल की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे, तब उन्हें किसी तरह के डर का सामना नहीं करना पड़ेगा। जिस सरकार में सीएम की पत्नी ही खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हों, वहां दूसरी महिलाएं कितनी सुरक्षित रहती होंगी, इसका अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है।
स्मृति बोलीं- CM की पत्नी डरती हैं तो आम महिलाओं का क्या?
डिम्पल के डरने वाले बयान पर बीजेपी नेता भी अखिलेश को लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वाराणसी की रैली में डिम्पल का जिक्र कर यूपी में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया था। स्मृति ने कहा था, ”जब सीएम की पत्नी सपा के लोगों से परेशान हो जाती हैं तो आम महिलाओं को तो पता नहीं कितना कुछ सहना पड़ता होगा।”

-----
लिंक शेयर करें