Breaking News

मन की बात करते- करते काम की बात भूले मोदी : डिम्‍पल

गाजीपुर/जाैनपुर. कन्नौज की सांसद और सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार मन की बात तो खूब करती है, लेकिन काम की बात भूल गई है। झूठ के सहारे चलने वाली इस सरकार का घड़ा भर गया है, जो विधानसभा के चुनाव में फूट जाएगा। हम विकास की बात करते हैं और वे मतभेद की। बता दें, डिंंपल यादव रविवार को जाैनपुर से कैंडिडेट ओमप्रकाश दुबे ‘बाबा’ के समर्थन में बोल रही थीं।
अपराध के मामले में 28वें नंबर पर है उत्तर प्रदेश…
  डि‍ंपल यादव ने कहा, विपक्षी कहते हैं सपा सरकार में काम नहीं अपराध बोलता है, जबकि आंकड़े बताते हैं कि उत्तर प्रदेश अपराध के मामले में 28वें नंबर पर है। भाजपा शासित राज्यों में यहां से कई गुना अपराध है। सपा शासन के विकास के कामों को बताते हुए कहा कि 100,102 व 108 सेवा से जनता को सीधा लाभ मिला है। अगर सपा की सरकार बनी तो दवा व डाक्टर अब सीधे मरीज के घर पहुंचेंगे। साथ ही साथ समाजवादी पेंशन को बढ़ाकर पांच सौ से एक हजार किया जाएगा। जिससे एक करोड़ लोग लाभान्वित होगें। इतना ही नहीं किसान दुर्घटना बीमा को बढ़ाकर साढ़े सात लाख किया जाएगा।
बीएसपी ने पत्थरों पर खर्च क‍िया पैसा
  डिंंपल ने बसपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा, यह ऐसी सरकार रही जो सारा पैसा सिर्फ पत्थरों पर खर्च किया। सीएम अखिलेश यादव नोटबंदी व उत्तर प्रदेश के विकास पर सीधे बहस करने को तैयार हैं तो विपक्षी भाग रहे हैं। नोटबंदी से एक फीसद जीडीपी घटी है। जिसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश युवाओं का प्रदेश है। जिसका विकास सिर्फ सपा ही कर सकती है। गठबंधन विपक्षियों के लिए इंजेक्शन का काम कर रहा है, जिससे परेशान होकर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

-----
लिंक शेयर करें