Breaking News

गुरमेहर कौर ने खुद को सियासी दंगल से किया अलग, दिल्‍ली छोड़ा

नई दिल्ली: रामजस कॉलेज में हुई हिंसक झड़प के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय में सियासी दंगल जारी है। ABVP की तिरंगा यात्रा के बाद आज लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठन मार्च निकालेंगे। दूसरी ओर एनएसयूआई के कार्यकर्त्ता अनशन करेंगे। इसी बीच कॉलेज में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया कैंपेन चलाने वाली करगिल युद्ध में शहीद हुए जवान मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने अब खुद को कैंपेन से अलग कर लिया है। आज सूबह एक ट्वीट कर गुरमेहर ने इसकी जानकारी दी। उसने ट्विटर पर लिखा कि मैं खुद को इस कैंपेन से अलग कर रही हूं और ये कैंपेन सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि सभी छात्र-छात्राओं के लिए है। इसके साथ ही दिल्‍ली से निकल भी गई हैं।

गुरमेहर ने छात्र संगठन आईसा की ओर से निकाले जाने वाले मार्च के लिए छात्रों को बधाई दी और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां जमा हों। साथ ही अपने विरोधियों को जवाब देते हुए गुरमेहर ने लिखा कि जो लोग भी मेरे साहस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि मैंने कहीं ज्यादा हिम्मत दिखाई है, अगली बार कोई भी हिंसा और धमकी देने से पहले जरूर सोचेगा। वहीं गुरमेहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से कैंपेन वाली तस्वीरें भी हटा ली हैं।

साथ ही उसने कहा कि मुझे जो कहना था वो मैं कह चुकी हूं, अब प्लीज आप लोग मुझे अकेला छोड़ दें। ट्विटर पर गुरमेहर ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है जिसमें वो बेहद हल्के अंदाज में कॉफी पीते नजर आ रही है। बता दें कि डीयू विवाद पर आज विश्विद्यालय में लेफ्ट से जुड़े संगठन मार्च निकाल रहे हैं जिसमें छात्र संगठन, टीचर्स यूनियन शामिल होंगे। ये मार्च खालसा कॉलेज से आर्ट्स फैकल्टी तक निकाला जाएगा। DUTA, AAD, JNUTA, JNUSU, CYSS और अन्य लेफ्ट समर्थक छात्र संगठन इस मार्च में शामिल होंगे।

-----
लिंक शेयर करें