Breaking News

बोलीं मायवाती: भाभी भी नहीं बचा सकेंगी भइया को, रही सही कसर पूरी करेंगे शिवपाल

मऊ: आज जिले में छठवें चरण के विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची थी। इस दौरान मायावती ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर करारा प्रहार किया। अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि भैया (अखिलेश) को भाभी (डिंपल) भी हार से नहीं बचा सकती हैं। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि बबुआ चुनाव के बाद ऑक्सीजन पर चला जायेगा और इससे भी अगर कुछ कसर रही तो चाचा शिवपाल पूरा कर देंगे।

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 
सभा में उमड़ी अपार जनता को देखकर मायावती ने कहा कि उनको भरोसा हो गया है कि जिले की 4 विधानसभा सीट बसपा ही जीतेगी और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। भारी भीड़ को देखकर मायावती ने पीएम मोदी पर कल हुई उनकी रैली को लेकर कटाक्ष किया और कहा कि मोदी की रैली में भीड़ भाड़े की थी। मायावती यही नहीं रुकी उन्होंने पीएम मोदी के बिना मुख्तार अंसारी के नाम लिए बाहुबली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा की मुख्तार अंसारी को भारी मतों से जिताकर प्रधानमंत्री और बीजेपी को जवाब दे दीजिये की जनता बाहुबलियों को नहीं जीतती है।

बीजेपी को लोग कहते हैं जुमला पार्टी
मायावती के निशाने पर सबसे ज्यादा पीएम मोदी और बीजेपी ही रही। मायावती ने कहा कि जनता अब बीजेपी को भारतीय जुमला पार्टी कहने लगी है। क्योंकि बीजेपी के लोग काम कम और जुमला ज्यादा कहते हैं। मायावती यहीं नहीं रुकी उन्होंने नोटबंदी पर बीजेपी को घेरते हुए कहा की बीजेपी ने 10 महीने पहले ही अपनी पार्टी, नेताओं और अपने करीबी व्यापारियों के काले धन को सफेद कर लिया था। इससे यही पता चलता है कि दाल में काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है।

-----
लिंक शेयर करें