Breaking News

योगी के पास खोपड़ी नहीं, तो दिमाग कहां से होगा- आजम खान

मऊः सपा सरकार के मंत्री आजम खान हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते रहे है। लेकिन इस बार उन्होंने भाजपा के सांसद योगी आदित्यनाथ पर विवादित तंज कसते हुए कह दिया कि उनके पास खोपड़ी है ही नहीं तो दिमाग कहां से होगा। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला।

योगी अदित्यनाथ पर की विवादित टिप्पणी
आजम ने योगी अदित्यनाथ पर विवादित कटाक्ष करते हुए कहा कि गोरखपुर के आदित्य नाथ के पास खोपड़ी है ही नहीं, भेजा रखने के लिए। इसलिए उनकी बोली हुई किसी भी बात के कोई मायने नहीं है।
               
मोदी करते है छोटी बात, जनता को किया नोटबंदी से बहाल
नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए आजम ने कहा कि हमने पहली बार देखा कि एक बड़े आदमी को छोटी बात करते देखा है, जो कि बिजली का हिसाब ले रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम ने नोटबंदी करवा आम जनता पर सितम ढाए है। आम आदमी उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। एक मां नोटबंदी से बहाल बेटी की शादी के लिए लाइन में खडी-खड़ी ही मर गई। इसका जिम्मेदार कौन हैय़ उन्होंने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश के मोदी के घर से 200 मीटर दूर गाय कटती है वह उसे तो रोक नहीं पाए। प्रदेश के पशु वध को क्या खाक रोक पाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हिसाब मांगने की बात करते है भाजपा नेता अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में कितने किसानों की जान ले ली। उनके घर जला दिए।

-----
लिंक शेयर करें