Breaking News

गायत्री प्रजापति मेरे घर में नहीं, चलो घर में और खोज लो – अखिलेश

लखनऊ. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मीडिया से कहा कि सब लोग कैमरा लेकर मेरे घर चलो और देखो गायत्री है कि नहीं। सीएम ने कहा कि इस मामले में सरकार हर तरह से मदद करेगी और न्याय होगा। बता दें कि बीजेपी ने कहा था कि गायत्री प्रजापति सीएम के घर में छिपे हैं। वहीं, उनके विदेश भागने की भी आशंका जताई जा रही है। इसके लिए एयरपोर्ट्स को अलर्ट कर दिया गया है। बता दें कि गायत्री प्रजापति रेप के मामले में आरोपी हैं।
अखिलेश बोले- कुछ दल बिजली का तार ही पकड़ना चाहते हैं…
अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है और सपा बहुमत की ओर चल रही है। जिन्होंने अच्छे दिन के सपने दिखाए, उनसे पूछता हूं कि आप काम कब करेंगे? सीएम ने कहा, “कुछ दल बिजली का तार ही पकड़ना चाहते हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि कुछ काम करें। पीएम ने पता नहीं किसे सलाहकार बना लिया है, जो उन्हें गलत जानकारी दे रहा है। पीएम चाहें तो 100 नंबर न मिलाएं और फिर चेक करें कि पुलिस आती है या नहीं?’पीएम ने हावर्ड यूनिवर्सिटी और हार्ड वर्क की बात की, हम पूछते हैं कि आपने हार्डली कोई क‍ाम किया हो तो बताओ?”
अागरा एक्सप्रेस वे को किया जाएगा याद
अखिलेश ने कहा, ”हम तो जनपद मुख्यालय को फोर लेन से जोड़ रहे हैं। शहरों में 24 घंटे बिजली दे रहे हैं। हमने कभी पीएम से नहीं कहा कि वे तार छू लें। हमने तो उनसे कहा की गंगा की कसम खाकर कहो कि बिजली नहीं आती है? वादाखिलाफी भी भ्रष्टाचार है। पीएम कब्रिस्तान और श्मशान की बात कर रहे हैं, हम लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। पीएम कैशलेस की बात करते हैं और उनके मंत्री कालेधन से कचौड़ी खा रहे हैं। कोई मोबाइल बैंकिंग से पेमेंट नहीं कर रहा है।”
बीजेपी बताए कि उसने क्या किया?
अखिलेश ने कहा, ”हमने लोहिया आवास दिया है, पीएम ने कौन सा आवास दिया है? हमने गंगा पर 8 लेन पुल बनाया है। जो ये बात कही जा रही है कि यूपी में नौकरी में, पेंशन में रेट चलता है तो बतौर सीएम मुझे बताया जाए कि क्या रेट चल रहा है। मैं उसे खत्म करने की कोशिश करूंगा। हमने तो 32 हजार पुलिसभर्ती की। इससे पहले 40 हजार लोगों को भर्ती किया। बीजेपी कह रही है कि लैपटॉप हमने अपने लोगों को दिया है। मैं हर वर्ग के बच्चों का नाम बता सकता हूं, जिन्हें हमने लैपटॉप दिया है। बनारस में इतनी बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री उतरे हैं। वे बताएं कि उनके विभाग ने क्या काम किया है? रेल मंत्री बताएं कि पटरी आईएसआई ने काटी या फिर इंजीनियर की गलती से ऐसा हुआ।”
11 से पहले गायत्री को अरेस्ट करो- शाह
अमित शाह ने वाराणसी में कहा, “अखिलेश सरकार को 11 मार्च से पहले गायत्री प्रसाद प्रजापति को अरेस्ट करना चाहिए। अगर वो नहीं करते हैं तो बीजेपी सरकार बनते ही पाताल से भी ढूंढकर लाएंगे।उन्होंने कहा कि शासन में रहने वालों की जिम्मेदारी है गुनहगारों को पकड़ना, लेकिन उसकी जगह यूपी के सीएम लाचारी के साथ कहते हैं कि गायत्री सरेंडर करें।

-----
लिंक शेयर करें