Breaking News

मीरगंज आत्‍महत्‍या : दस दिन पहले पति ने छीन लिया था अंकिता का मोबाइल, देखें वीडियो

– पिता और भाई ने लगाया हत्‍या का आरोप

– पति और ससुर पुलिस की हिरासत में

चुरेब, संतकबीरनगर। विकास उपाध्‍याय

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मीरगंज में किशोरी के द्वारा आत्‍महत्‍या किए जाने के प्रकरण में कई बातें सामने आई हैं। उसके परिजनों का कहना था कि उसे हमेशा दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता था। यही नहीं उसके पति ने 10 दिन पहले उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था।

अपने बेटे के साथ अंकिता जायसवाल की फाइल फोटो

पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो पुलिस मीरगंज में स्थित मृतका के घर पहुंची। वहां पर पहले से ही लाश कथित रुप से उतारी जा सकती थी। उसके पति पवन ने बताया कि वह अपने कांटे स्थित दुकान पर था। करीब 11 बजे उसके पिता नारायण जायसवाल ने उसे फोन से सूचित किया। पवन ने बताया कि जब वह घर पहुचा तो अंकिता छत में लगे लोहे के हुक में लटकी हुई थी। जिसे उसने उतार कर सोफे पर लिटाया था। फिलहाल क्‍या हुआ यह पुलिसिया जांच का विषय है।

मायके के लोगों ने लगाया हत्‍या का आरोप

क्‍या कहते हैं लड़की के पिता… देखें वीडियो

लड़की के पिता प्रमोद उर्फ़ पप्पू जयसवाल ने अपने दिए बयान में कहा कि 12 फ़रवरी 2012 को उन्होंने अपनी बेटी की शादी पवन जयसवाल से की थी। कुछ ही दिनों बाद से पवन ने  मेरी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। 10 दिन पहले उसका मोबाईल भी छीन लिया था। मौके पर पुलिस ने पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और अंकिता के पति और ससुर को अपने साथ ले गई।

क्‍या कहते हैं अंकिता के भाई…. देखें व‍ीडियो

दूध पीते बच्‍चे के सर से उठा माँ का साया

मृतका अंकिता जायसवाल के कुल 2 बच्‍चें हैं। इसमें एक बेटी 3 साल की है। जबकि दूसरा बेटा 7 महीने का है। लोगों का कहना है कि अंकिता की बेटी मूक बघिर है। इस घटना से जहां पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। वहीं दूसरी तरफ पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है।

यह भी वीडियो देखें….

-----
लिंक शेयर करें