Breaking News

बलात्‍कार के आरोपी अयोध्‍या के बसपा प्रत्‍याशी बज्‍मी सिद्दीकी की तलाश जारी, 6 साथी गिरफ्तार

– पुलिस तलाश में कर रही है लगातार छापेमारी

– महिला ने लगाया था दुष्‍कर्म व मारपीट का आरोप

फैजाबादः उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा की अयोध्या सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी समेत 7 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिनमें से बसपा प्रत्याशी के 6 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  बज्मी सिद्दीकी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

बसपा प्रत्याशी और उनके 6 साथियों पर है गैंगरेप के आरोप
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा है कि बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी समेत चांद, रहमान, रईस, गफ्फार, परवेज, तमरेज और बंटी के खिलाफ गंभीर धाराओं तहत नगर कोतवाली फैजाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया था। इन आरोपियों पर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला का आरोप है कि गत गुरुवार की रात लगभग 11 बजे बसपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ उसके घर में घुस आए और परिवार की महिला तथा पुरुषों को मारनापीटना शुरु कर दिया। महिला का यह भी कहना है कि बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी और उनके साथियों ने उसके साथ रेप किया है।

बज्मी सिद्दीकी की तलाश अब भी जारी
पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर नगर कोतवाली में यह मुकदमा दर्ज हुआ है। इसी मुकदमे के सिलसिले में कल देर शाम बज्मी सिद्दीकी के 6 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी की तलाश जोर-शोर से कर रही है और जगह-जगह छापे भी मार रही है।

-----
लिंक शेयर करें