Breaking News

वाराणसी में प्रधानमन्‍त्री नरेन्‍द्र मोदी के रोड शो के दूसरे दिन भी उमड़ा जनसैलाब

वाराणसी:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विधानसभा चुनाव में स्थानीय भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में आज फिर रोड शो कर रहे हैं। आपको बता दें कि पहले यब रोड शो 3 बजे होना था लेकिन किसी करणवश यह रोड शो 4.30 शुरु हुआ। इसके बाद पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में 8 मार्च को मतदान होगा।

रोड शो पांडेयपुर चौराहे से विद्यापीठ तक आयोजित 
रोड शो में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री शाम 4 बजे सेना के हेलीकॉप्टर से वाराणसी पुलिस लाइन में उतरे। यहां से वह कड़ी सुरक्षा के बीच पांडेयपुर चौराहे पहुंचे और फिर खुली छत वाली गाड़ी में सवार होकर रोड शो में शामिल हुए। रोड शो पांडेयपुर चौराहे से लेकर काशी विद्यापीठ तक आयोजित किया जा रहा है।

झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में जुटे लोग 
हालांकि रोड शो अपने तय समय से करीब डेढ़ घंटा देरी से शुरू हुआ। रोड शो पांडेयपुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलीयाबाग, पटेल धर्मशाला और सिंह मेडिकल चौराहा होते हुए काशी विद्यापीठ पहुंचा रहा है। रोड शो में प्रधानमंत्री की झलक पाने के लिए सड़कों के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए है। पूरा शहर केसरिया रंग में रगा हुआ है। घरों की छतों पर भी लोगों की भीड़ देखी जा रही है। रोड शो की वजह से पूरे शहर में यातायात व्यवस्था चौपट हो गई है। सभी जगह सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं।

वाराणसी में ही बिताएंगें रात
रोड शो के बाद प्रधानमंत्री काशी विद्यापीठ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और रविवार की रात वह वाराणसी में ही बिताएंगें और यहां की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को भी वाराणसी में रोड शो किया। उसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शहर में रोड शो किया। भाजपा नेताओं का कहना है कि मोदी आज के रोड शो में ज्यादा क्षेत्र मेंं घूमेंगे तथा स्थानीय प्रत्याशी उनके साथ मौजूद होंंगे। शनिवार मोदी ने अपने मेगा रोड शो के दौरान काशी विश्वनाथ और काल भैरव के मंदिरों में पूजा की। प्रधानमंत्री आज रात वाराणसी में ही रहेंगे और उसके अगले दिन विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

-----
लिंक शेयर करें