Breaking News

मोदी हमें केवल तीन साल का हिसाब दे दें : अखिलेश

वाराणसी:वाराणसी में कांग्रेस-सपा ने रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर राहुल गांधी और अखिलेश के अलावा डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। रोड शो से पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ज्ञानपुर स्थित पुलिस लाइन के सामने मैदान में हुई सभा में जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि इस उमड़े जनसैलाब को जो भी देख लेगा वह यह समझ जाएगा कि जनता किसके साथ है। सपा अध्यक्ष ने मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने तो उत्तर प्रदेश में अपने 10 विकास कार्य तो बता दिए हैं। प्रधानमंत्री केंद्र में अपनी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए किए 10 काम गिनाएं। हम 5 साल का हिसाब देते हैं और वह 3 साल का हिसाब देकर बता दें।

रोड शो में राहुल-अखिलेश के साथ डिंपल भी हुई शामिल
बसपा मुखिया मायावती के बारे में अखिलेश ने कहा कि जीते-जी अपनी मूर्ति बनवाने वाली मायावती की भाषा अब बदली हुई सी है। अब वह भी विकास की बात करने लगी हैं। कहने को तो वह हमारी बुआ हैं लेकिन वह रक्षाबंधन का त्यौहार भाजपा के साथ मनाती हैं इसलिए जनता को उनसे होशियार रहना होगा। रोड शो के बाद अखिलेश यादव, उनकी पत्नी एवं सांसद डिंपल यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा के दर्शन एवं पूजा-अर्चना की।

दीवार हुई धराशायी, 5 घायल
सभा के बाद आए लोगों की भीड़ एक दीवार फांदकर सड़क पर आने लगी जिससे 8 फीट ऊंची लगभग 30 फीट लंबी दीवार धराशायी हो गई। इस हादसे में 5 लोगों को मामूली चोटें आईं।

सपा-कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्त्ताओं में हुई झड़प
वाराणसी में रोड शो से ठीक पहले अपने-अपने नेताओं के पक्ष में सपा-कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हो गई। विवाद की वजह इन घरों पर लगे भाजपा की झंडे बताए जाते हैं जिन पर सपा-कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं को आपत्ति थी।

-----
लिंक शेयर करें